रिवीलिंग गाउन में झूमने लगी एक्ट्रेस, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Tina dutta

इस वायरल वीडियो में टीना दत्ता पिंक कलर की सुंदर सी गाउन पहने नजर आ रही हैं, जब आप एक्ट्रेस को ध्यान से देखेंगे, तो पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने गाउन के भीतर अंतरवस्त्र नहीं पहने हैं।

New Delhi, Jan 05 : उतरन फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता लगातार कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में उन्होने बोल्ड गाउन पहनकर गाने की धुन पर ऐसी थिरकी कि फैंस उनके कायल हो गये, ये वीडियो टीना दत्ता ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

बिना ब्रा पहनी गाउन
इस वायरल वीडियो में टीना दत्ता पिंक कलर की सुंदर सी गाउन पहने नजर आ रही हैं, जब आप एक्ट्रेस को ध्यान से देखेंगे, तो पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने गाउन के भीतर अंतरवस्त्र नहीं पहने हैं, खास बात ये है कि इस गाउन में टीना का डीप नेक साफ दिख रहा है, वहीं एक्ट्रेस के गाउन में साइड में कट लगा हुआ है, जिस पर फैंस की नजर अटक रही है।

डिफरेंट हेयर स्टाइल
इस वीडियो में टीना दो लफ्जों की ये कहानी… गाने की धुन पर स्लो मोशन में घूमते हुए दिखाई दे रही है, वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं कातिलाना है, जिसे देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। एक्ट्रेस के इस सिजलिंग वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, सो हॉट, वहीं दूसरे ने लिखा, कोई भी दिन ऐसा नहीं है, जिस दिन तुम खूबसूरत ना लगो, वहीं तीसरे यूजर ने लिखा गॉर्जियस।

नये साल पर पोस्ट की थी बोल्ड तस्वीर
नये साल के मौके पर भी टीना दत्ता ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं काफी अट्रैक्टिव थी, जिसे देखकर एक झलक में आप भी कहेंगे, कि बोल्डनेस के मामले में टीना किसी से कम नहीं है, एक तस्वीर में एक्ट्रेस भूरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, ये ड्रेस डीप नेक थी, जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/CYTuqCQIaaE/