आलिया से भी कई गुना सुंदर हैं वरुण धवन की गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कहेंगे वाह

वो कौन हैं जिन पर वरुण धवन फिदा हैं, वो कौन हैं जो वरुण के दिल की मल्लिका हैं । इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो आगे पढ़ें और देखें वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की तस्‍वीरें ।

New Delhi, Jan 24 : वरुण धवन के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं । उनकी फिल्‍में पसंद की जा रही हैं और दर्शक उनके काम की भी तारीफ कर रहे हैं । वरुण एक ऐसे एक्‍टर हैं जो कॉमेडी में तो हिट हैं ही लेकिन बदलापुर जैसी फिल्‍म में अपनी गंभीर एक्टिंग से ये भी जता चुके हैं कि उन्‍हें हल्‍के में लेने की कोई भूल ना ही करे । बहरहाल हम बात कर रहे हैं वरुण धवन की निजी जिंदगी की, उनकी जो उनके दिल में बसी हैं । वेल ये कोई एक्‍ट्रेस नहीं हें बल्कि वरुण के बचपन की दोस्‍त हैं ।

वरुण की खास दोस्‍त हैं नताशा
वरुण धवन के दिल पर जिस हसीना का राज है वो कोई और नहीं उनकी चाइल्‍डहुड फ्रेंड नताशा दलाल हैं । वरुण अकसर उनके साथ नजर आते हैं । पिछले दिनों उनके और नताशा के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं लेकिन वरुण के नए घर के गृह प्रवेश के दिन नताशा का उनके दोस्‍तों के साथ घर पर नजर आना सारी अफवाहों पर पानी फेर गया । ये साफ हो गया कि नताशा वरुण के अब भी उतनी ही क्‍लोज हैं ।

कौन हैं नताशा दलाल
नताशा बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं आतीं । वरुण की ये मिसट्री गर्ल किसी एक्‍ट्रेस जैसी ग्‍लैमरस नहीं है लेकिन खूबसूरती में किसी से कम भी नहीं हैं । नताशा और वरुण की बॉन्डिंग कई मौकों पर नजर आ चुकी है । कभी फिल्‍म थिएटर्स से बाहर निकलते हुए तो कभी किसी ईवेंट पर वरुण नताशा का हाथ थामे हुए नजर आ ही जाते हैं । हालांकि दोनों के रिश्‍ते की असलियत पर अब तक कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं है ।

नताशा दलाल क्‍या करती हैं
वरुण धवन के साथ दिखने के अलावा नताशा दलाल पेशे से एक फेशन डिजाइनर हैं । उन पर मिली जानकारी के अनुसार उन्‍होने न्‍यूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की हे और अब वो मुंबई में अपना काम करती हैं । नताशा के माता-पिता के बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है, हालांकि ये कहा जाता है कि दोनों परिवार एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं ।

बचपन का प्‍यार
वरुण धवन और नताशा एक दूसरे के बचपन के बडी हैं । दोनों एक दूसरे का तब से जानते हैं जब शायद ये प्‍यार के मायने भी नहीं जानते थे । लेकिन इनकी दोस्‍ती समय के साथ और गहरी होती चली गई । वरुण के फिल्‍मों में आने के बाद भी उनका नताशा से लगाव जारी रहा । दोनों को कई ईवेंट पर साथ देखा जाने लगा । वरुण नताशा के साथ जिस तरह नजर आते थे उससे इनके अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगीं ।

ऑफशियल नहीं है रिश्‍ता
वरुण और नताशा भले कई ईवेंट पर साथ नजर आते रहे हों, वरुण उनको प्रोटेक्‍ट करते भी नजर आते हों लेकिन इन दोनों ने कभी अपनाVarun Dhawan natasha रिश्‍ता सार्वजनिक नहीं किया है । वरुण नताशा को अपनी अच्‍छी दोस्‍त ही बताते आए हैं । उन्‍हाने कभी उनके साथ लव इंट्रस्‍ट की बात नहीं कबूली है । हालांकि दोनों को अकसर पार्टी करते स्‍पॉट किया गया है ।

परिवार का ये है कहना
वरुण और नताशा के रिलेशनशिप पर मीडिया ने कई बार इनसे सवाल पूछना चाहा लेकिन जवाब की जगह वरुण इसे इग्‍नोर करते ही नजरVarun Dhawan2 आए । वरुण धवन के पिता डेविड धवन से जब वरुण और नताशा के बारे में पूछ गया तो उन्‍होने इस रिश्‍ते पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन ये जरूर बताया कि वरुण अपनी मर्जी से अपनी लाइफ पार्अनर चुन सकते हैं । वो समझदार हैं और धवन परिवार के संस्‍कार भी उनमें कूट-कूछ कर भरे हैं ।अनुष्का शर्मा की शादी के बाद जब वरुण धवन से पूछा गया कि उनके घर शहनाई कब बजेगी, तो उन्होने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है । जब भी वो ऐसा मन बनाएंगे तो मीडिया को इसकी जानकारी जरूर दी जाएगी ।

2018 में शादी की खबरें
हालांकि दोनों के रिलेशन को लेकर खबरें यहां तक हें कि ये दोनों बहुत जल्‍द शादी कर सकते हैं । वरुण चाहते हैं कि शादी कर सेटल हो जाएं,Varun Dhawan4 ताकि फिल्मों के साथ-साथ परिवार के साथ भी अच्छे से समय बिता सके । साल 2018 में वरुण और नताशा की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं, हो सकता है विराट अनुष्‍का के बाद अब बारी वरुण धन की हो ।  हालांकि उनकी शादी की खबरों की किसी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है। फिलहाल वो अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और उन्‍हें पता है कि उन्‍हें अपनी लव लाइफ और प्रेाफेशनल लाइफ को कैसे मैनेज करना है ।

2018 में आएंगी ये फिल्‍में  
साल 2017 में दो धमाकेदार सुपरहिट फिल्में बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया और जुड़वा 2 देने के बाद 2018 में भी वरुण दो बड़ी फिल्‍मों में नजर आएंगे । शुजीत सरकार की फिल्म अक्टूबर जहां इस साल अप्रैल महीने में रिलीज हो रही है वहीं यशराज की फिल्‍म सुई धागा में भी वरुण को बिग ब्रेक मिला है । सुई धागा में उनके साथ अनुष्का शर्मा काम कर रही हैं । दोनों ही फिल्‍मों के टीजर सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किए जा चुके हैं ।