कैटरीना-विकी की शादी से पहले Ex गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का क्रिप्‍टो पोस्‍ट, कही दिल की बात

एक्टर विकी कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का एक नोट वायरल हो रहा है । ठीक शादी से पहले इसके क्‍या मायने हैं आइए जानते हैं ।

New Delhi, Dec 08: विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में बस अब एक दिन और, पूरा परिवार, दोस्‍त इस शादी के लिए वेडिंग वेन्‍यू पहुंच चुके हैं । हालांकि एक खबर जो चर्चा में है वो विकी की एक्‍स से जुड़ा हुआ । जी हां, एक्‍टर विकी कौशल की एक्‍स गर्लफ्रेंड रह चुकीं हरलीन सेठी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक क्रिप्टिक पोस्‍ट शेयर की है । उनके फैंस इसे विकी की शादी से जोड़कर देख रहे हैं ।

हरलीन का नोट
हरलीन ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर कुछ लाइनें शेयर की, जिसमें लिखा है, ‘टोस्‍ट … लगातार जीवन के अर्थ की तलाश करना टोस्ट के अर्थ की तलाश करने जैसा है। कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर होता है।’ अब फैंस कह रहे हैं कि इस पोस्ट में हरलीन ने भले ही किसी का नाम लिया है लेकिन ये दावा किया जा रहा है उनका ये पोस्ट उनके एक्स बॉयफ्रेंड विकी के लिए ही है।

2019 तक थे साथ
बता दें कि हरलीन सेठी और विकी कौशल 2019 तक एक दूसरे के साथ थे । सेठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर कर लगातार खबरों में रहती हैं । ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ फेम हरलीन सेठी और विकी के अफेयर का पता तब चला था जब वो ‘मनमर्जियां’ फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे ।

ब्रेकअप के बाद किया अनफॉलो
बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म रिलीज से पहले ही विकी-हरलीन अलग हो गए थे, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं पता चला । हालांकि दोनों के अफेयर के बारे में किसी को कुछ पता नहीं चला । इन दोनों के ब्रेकअप की सुगबुगाहट तब हुई जब हरलीन ने विकी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था । उस वक्त ऐसी खबरें आईं कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कैटरीना और विक्की की बढ़ती नजदीकियां बनीं । बहरहाल आपको बता दें 9 दिसंबर यानी कल विकी-कैट एक दूजे के हो जाएंगे ।