विकी जैन ने अंकिता को गिफ्ट किया मालदीव में करोड़ों का विला, शादी में दोस्‍तों से मिले इतने महंगे तोहफे

ankita vicky

अंकिता लोखंडे की शादी के राजसी अंदाज को लोग देखते ही रह गए । करोड़ों की इस शादी में दूल्‍हा-दुल्‍हन को लाखों के गिफ्ट मिले हैं ।

New Delhi, Dec 16: साल 2021 बॉलीवुड की शादियों के नाम रहा, और पिछले कछ दिन दो विकी के । एक ओर विकी कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ साथ आलीशान तरीके से शादी रचाई, वहीं बी टाउन में अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी की धूम रही । कैटरीना की शादी जहां प्राइवेट अफेयर रही, वहीं अंकिता ने इस खुशी को अपने चाहने वालों के साथ बांटने में कोई कमी नहीं रखी । अंकिता और विकी की प्री वेडिंग फेस्टिविटी से लेकर शादी तक सब कुछ धमाकेदार रहा ।

विकी जैन ने दिया करोड़ों का विला
इस महंगी शादी में आने वाले मेहमानों के गिफ्ट्स भी मामूली नहीं थे । पहले आपको बताते हैं विकी जैन ने अपनी ब्‍याहता को क्‍या तोहफे में दिया । मीडिया में खबर है कि अंकिता को उनके पति ने मालदीव में आलीशान विला गिफ्ट किया है । इसकी कीमत 54 करोड़ रुपए बताई जा रही है । हालांकि अंकिता भी पीछे नहीं । अंकिता ने अपने पति को yacht खरीद कर दी है, इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है ।

महंगे-महंगे तोहफे
विकी जैन और अंकिता को टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से बड़े महंगे-महंगे तोहफे मिले हैं । टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकित लोखंडे को 50 लाख का वेडिंग गिफ्ट दिया । वहीं माही विज ने अंकिता लोखंडे को सब्यासाची कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है ।  अंकिता की ओल्‍ड बडी मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी दी है ।

रश्मि देसाई ने भी दिया महंगा तोहफा
रश्मि और अंकिता लोखंडे लंबे अरसे से दोस्त हैं, दोनों ने अंकिता की बैचलर्स पार्टी में खूब धमाल मचाया था । बिग बॉस 15 में होने की वजह से रश्मि Vikki ankitaचाहे अपनी दोस्त की शादी अटेंड नहीं कर पाई हैं, लेकिन उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त को शानदार गिफ्ट के रूप में डिजायनर नीता लुला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है । इसके अलावा ऋत्विक धनजानी ने विकी को कीमती घड़ी और अंकिता को डायमंड चोकर गिफ्ट किया है । वहीं शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वैलरी तोहफे में दी है । सृष्टि झा ने 5 लाख की गोल्ड चेन दी है । यानी जितनी लैविश शादी उतने ही राजसी तोहफे ।