10 साल पहले ऐसे हुआ था तनुश्री की गाड़ी पर हमला, गुंडों ने की थी जमकर तोड़फोड़, नाना पाटेकर अब क्‍या कहेंगे  

बॉलीवुड इन दिनों तनु श्री दत्‍ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहे विवाद से गर्माया हुआ है । इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये उसी रात का बताया जा रहा है ।

New Delhi, Oct 02 : साल 2008 में एक फिल्‍म के गाने में शॉट देने से इनकार करने वाली एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता अब खुलकर सामने आई हैं । शॉट देने से क्‍यों मना किया था, उस रात क्‍या हुआ था और किस एक्‍टर की वजह से उन्‍हें पिछले 10 साल गुमनामी में बिताने पड़े । तनु श्री ने उस रात खुद पर हुए जिस हमले की बात कही है उसी से जुड़ा एक वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है । वीडियो में तनु गाड़ी के अंदर बैठी नजर आ रही हैं जबकि उनकी गाड़ी पर हमला करते गुंडों की फौज भी देखी जा सकती है ।

2008 का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जिस कार में वो बैठी हैं उस पर किस तरह हमला किया जा रहा है । ये  हमला तनु श्री पर ही किया जा रहा है । कोई उनकी कार को निशाना बना रहा है तो कोई उनकी कार में घुसने की कोशिश कर रहा है । तनु की कार की हवा निकालते हुए भी शख्‍स स्‍पॉट हुआ है । तनुश्री कार की पिछली सीट पर बैठी हुई हैं और बेहद डरी हुई नजर आ रही हैं । इस घटना के दौरान पुलिस वाले भी स्थिति कंट्रोल करते नजर आ रहे हैं ।

नाना पाटेकर पर है आरोप
तनु श्री ने इस सबके लिए नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है । उन्‍होने बताया कि‍ फिल्‍म हॉर्न ओके प्‍लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनका उत्‍पीड़न किया । यही नहीं जब उन्‍होने फिल्‍म में उनके साथ इंटिमेट सीन करने से मना किया तो उन्‍हें डाराने धमकाने के लिए सेट पर गुंडे बुलवाए गए । उन पर अटैक करने की कोशिश की गई । यह वीडियो उसी घटना का सुबूत है । तनु श्री ने इस घटना को मॉब लिंचिंग का पहला केस भी बताया है । तनु श्री ने कहा कि उनके साथ जो कुछ हुआ तब किसी ने सपोर्ट नहीं किया ।

बॉलीवुड दो हिस्‍सों में बंटा
तनु श्री और नाना पाटेकर के विवाद में बॉलीवुड दो हिस्‍सों में बंटा नजर आ रहा है । एक वो है जो खुलकर तनु का साथ दे रहे हैं और एक वो हैं जो इस विषय पर कुछ बोलना ही नहीं चाहते । इस पूरे मामले पर एक्‍ट्रेस और फिल्‍ममेकर पूजा भट्ट ने तनु श्री को कहा है कि उन्‍हें ये लड़ाई अकेले ही लड़नी होगी । कोई साथ देता है या नहीं, इससे क्‍या फर्क पड़ता है, अगर गलत हुआ है तो उसकी सजा दोषी को जरूर मिलनी चाहिए ।

नाना भी कोर्ट जाने की तैयारी में
वहीं तनु श्री के आरोपों के बाद नाना पाटेकर भी कोर्ट जाने की तैयारी में हैं । उनके मुताबिक उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं । 10 साल बाद इस तरह की बातें करना उनके सम्‍मान को ठेस पहुंचाती हैं । सेट पर मौजूद अन्‍य लोग उनके साथ हैं । वो इसका सामना कोर्ट में करेंगे । नाना पाटेकर बॉलीवुड के सीनियर कलाकारों में से एक हैं, हालांकि उनको लेकर आने वाली ये खबर चौंकाने वाली है । बहरहाल सच ज्‍यादा दिन तक छुपता नहीं है, गलत अगर हुआ है तो वो जल्‍द ही सबके सामने होगा ।