रेखा के पहले प्‍यार के बेटे ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, सैफ अली खान के साथ होगा बॉलीवुड में डेब्‍यू

रेखा जिस एक्‍टर से बेइंतहा मुहब्‍बत करती थीं और जिनसे शादी की खबरें भी तब अफवाहों के बाजार में गर्म थीं, उसी एक्‍टर के बेटे ने अब बॉलीवुड में एंट्री मारी है ।

New Delhi, Sep 27 : 70 के दशक में विनोद मेहरा और रेखा के नाम के खूब चर्चे थे । दोनों के इश्‍क की हवा फिजाओं में थी । हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ ना रह सके । बहरहाल विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहन सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाले हैं । फिल्‍म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया और ये फिल्‍म दिसंबर में रिलीज होगी । ये फिल्‍म एक मशहूर बिजनेसमैन शकुन कोठारी के किरदार के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है ।

रोहन मेहरा का डेब्‍यू
ये फिल्म बेस्‍ड है सैफ के किरदार शकुन कोठारी के इर्द गिर्द जो दलाल स्ट्रीट में पैसे लगाने के लिए मशहूर है । शकुन कोठारी इलाहाबाद  यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करके जॉब की तलाश में मुंबई पहुंचे एक लड़के रिजवान का आइडल है । रिजवान के किरदार में नजर आएंगे रोहन मेहरा । शकुन किस तरह रिजवान को खुद के लिए इस्‍तेमाल करता है और कैसे रिजवान अपनी स्मार्टनेस और इंटिलिजेंस से शकुन का साथ देता है ये फिल्‍म कुछ ऐसे ही रोमांच से भरपूर है ।

चित्रांगदा और राधिका आप्‍टे
फिल्‍म में चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्‍टे नजर आएंगी । रोहन मेहरा फिल्म में एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । सैफ के साथ चित्रांगदा नजर आएंगी । फिल्‍म काफी इंट्रस्टिंग प्‍लॉट के साथ नजर आ रही है । ट्रेलर को दर्शकों से कुछ ही घंटों में जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है । माइंडगेम पर बेस्‍ड ये फिल्‍म आपको हॉलीवुड मूवी वॉलस्‍ट्रीट .. की याद भी दिलाएगी । एक डायलॉग में सैफ कहते हैं- ‘हार और जीत में एक ही फर्क होता है… भूख’।

दमदार डायलॉग
वायकॉम मोशन पिकचर्स के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को गौरव के चावला ने डायरेक्‍ट किया है । ट्रेलर काफी थ्रिलिंग है, सभी एकटर्स इंप्रेस कर रहे हैं । सैफ का लुक लाजवाब लग रहा है । सैफ के कई दमदार डायलॉग्‍स को फिल्‍म के ट्रेलर में जगह दी गई है । सैफ का एक डायलॉग है – ‘मुझे सिर्फ प्रॉफिट में इंटरेस्ट है, नोट का मालिक बनने के लिए उसे कमाना पड़ता है.. पैसा उसका है जो धंधा जानता है और मैं हूं धंधो नो गंदो छोकरो।’

रेखा और विनोद मेहरा की लव स्‍टोरी
बताया जाता हे कि रेखा और विनोद मेहरा ने 1973 में एक मंदिर में शादी कर ली थी । दोनों एक दूसरे के प्‍यार में पागल थे । लेकिन विनोद मेहरा की मां ने रेखा को घर में घुसने तक नहीं दिया । विनोद की मां ने रेखा को कभी अपनी बहू नहीं माना । दोनों इसी वजह से अलग हो गए । रेखा ने साल 2004 में अपनी इस शादी से इनकार किया था उन्‍होने विनोद मेहरा को अपना शुभ चिंतक बताया था । 1990 में रेखा ने एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की लेकिन अगले ही साल मुकेश ने खुदकुशी कर ली ।