संजू के बाद अब बन सकती है कपिल शर्मा की बायोपिक, इस निर्देशक ने दिया बड़ा बयान

फिल्म निर्देशक ने कहा कि संजू देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिये प्रेरित हुआ हूं, मुझे लगता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक कारगर होगी।

New Delhi, Jul 07 : इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक की मानो बाढ सी आ गई है, एक के बाद एक बायोपिक बन रही है और सफल भी हो रही है, हाल ही में बनी संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई है, इस फिल्म ने 6 दिनों में दो सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। साथ ही अभी भी थियेटर से भीड़ कम नहीं हो रही है। अब इस बायोपिक से एक और फिल्म इतने इंस्पायर्ड हो गये, कि वो भी एक खास एक्टर पर बायोपिक बनाने का मन बना रहे हैं।

ये निर्देशक हैं उत्साहित
फिल्म निर्देशक विनोद तिवारी की फिल्म तेरी भाभी है पगले अगले महीने रिलीज हो रही है, बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है, Kapil sharmaविनोद तिवारी ने कहा कि फिल्म संजू देखने के बाद वो खासे उत्साहित हैं, इस फिल्म को देखने के बाद वो भी बायोपिक बनाना चाहते हैं, स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने के लिये वो उत्साहित हैं।

संजू देखने के बाद प्रेरित
फिल्म निर्देशक ने कहा कि संजू देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिये प्रेरित हुआ हूं, मुझे लगता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक कारगर होगी, Kapil sharma1क्योंकि ये एक ऐसी कहानी है, जिसे बाहर लाने की आवश्यकता है, लोगों की कपिल में बहुत दिलचस्पी है, लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं, कि आखिर उनके स्टार कॉमेडियन कहा खो गये हैं।

कपिल के साथ बनाना चाहते थे फिल्म
निर्देशक विनोद तिवारी ने बताया कि करीब आठ साल पहले 2010 में हम कपिल शर्मा जी के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, kapil-sharma12लेकिन फिल्म के निर्माता सुरेंद्र पुरी और नोस्ट्रम ने तब ऐसा नहीं किया, खैर, वो तो बात गई, लेकिन अब नये प्रोजेक्ट में हम कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाना चाहते हैं, जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरु भी होगा।

कौन करेगा कपिल का रोल ?
बायोपिक में कपिल शर्मा की भूमिका के लिये वो किसे चुनेंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि अगर कपिल जी खुद इस भूमिका के लिये सहमत हैं, तो मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा, यदि वो ये रोल करने के लिये तैयार नहीं होंगे, तो मुझे लगता है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इस भूमिका के लिया बिल्कुल सही रहेंगे। वो अपने हास्य के लिये जाने जाते हैं, साथ ही उन्होने कपिल को करीब से देखा है। वो इस किरदार के साथ न्याय करेंगे।

मोटे हो गये हैं कपिल शर्मा
इन दिनों सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो काफी मोटे दिख रहे हैं, आपको बता दें कि स्वास्थ्य खराब होने की वजह से कपिल लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, वो डिप्रेशन में चले गये थे, जिसकी वजह से उन्होने शूटिंग से दूरी बना ली है और पूरी तरह से आराम कर रहे हैं।

पिछला एक साल काफी उतार-चढाव वाला
कपिल शर्मा के लिये पिछला एक साल बेहद उतार-चढाव वाला रहा है, पिछले साल तक सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था, फिर उन्होने पहली फिल्म प्रोड्यूस की, Kapil sharma11फिल्म बुरी तरह पिट गई, उससे पहले उनका कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया। जिसकी वजह से सुनील ने शो छोड़ दिया, ज्यादा काम करने की वजह से उनकी तबियत भी बिगड़ने लगी। हालांकि इन सबसे उबर कर उन्होने दुबारा इस साल छोटे परदे पर वापसी की थी, लेकिन कुछ एपिसोड के बाद ही उनका ये शो बीच में ही बंद हो गया और कपिल अपना फिर से इलाज करवाने लगे।