‘विरुष्‍का’ का मुंबई रिसेप्‍शन, ये 10 मेहमान बनेंगे पार्टी की शान

विराट अनुष्‍का की शादी का एक और ग्रैंड रिसेप्‍शन आज रात मुंबई में होने वाला है । साल के इस सबसे बड़े जश्‍न में शामिल होने वाले मेहमानों की पूरी लिस्‍ट आ चुकी है  । जानिए कौन होंगे ‘विरुष्‍का’ के ग्रैंड गेस्‍ट ।

New Delhi, Dec 26 : विराट-अनुष्‍का की शादी को 15 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन ये जोड़ा अब भी सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ । इटली जाकर 7 फेरे लेने वाले ‘विरुष्‍का’ अब मुंबई में हैं । 21 तारीख को दिल्‍ली में जश्‍न मनाने के बाद अब बारी मुंबई की है । मुंबई अनुष्‍का का दूसरा घर कहा जा सकता है क्योंकि वो बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा हैं, और बॉलीवुड मुंबई की सबसे चमकदार पहचान है । मुंबई में रिसेप्‍शन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, जानिए कौन-कौन इस जश्‍न का शानदार बनाने वाला है ।

इस होटल में है रिसेप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई के लोअर परेल में 40 मंजिला हाईराइज होटल सेंट रेजिस के नौंवे फ्लोर पर रिसेप्शन पार्टी का इंतजाम किया गया है। जहां पर रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, वो एरिया करीब 65 हजार स्क्वेयर फीट में फैला है, एस्टर बालरुम क्रिस्टल झूमरों से सजा हुआ शानदार बैंक्वट हॉल है, इस वेन्यू को ‘विरुष्का’ ने 26 दिसंबर को पूरे दिन के लिये इंगेज किया है।

‘विरुष्‍का’ के चुनिंदा मेहमान
जब एक तरफ इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्‍टन हों और दूसरी ओर बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस तो इनके जश्‍न में शामिल होने वाले मेहमान भी खास ही होंगे । बॉलीवुड के खान, टॉप बिजनेसमैन, खेल जगत से जुड़ी हस्तियां, पॉलिटिकल चेहरे भी इस जश्‍न में शामिल होंगे । साल की सबसे बड़ी मैरिज रिसेप्‍शन पार्टी में विराट-अनुष्‍का के करीबीयों के साथ होंगे उनके अजीज ।

गेस्‍ट लिस्‍ट में हैं ये नाम
देश के हर क्षेत्र से दिग्‍गजों के इस जश्‍न में आने की संभावना है लेकिन सबकी नजर होगी उन मेहमानों जो बनेंगे इस पार्टी की शान । मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, सचिन तेंदुलकर, एम एस धोनी, प्रियंका चोपड़ा ये कुछ नाम हैं जिनके इस जश्‍न में आने और पार्टी को चार चांद लगाने की उम्‍मीद जताई जा रही है ।

फिल्‍म जगत से ये हो सकते हैं शामिल
इसके अलावा अनुष्‍का शर्मा के फेवरेट डायरेक्टर आदित्‍य चोपड़ा अपनी वाइफ और एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ इस ग्रैंड पार्टी में आ सकते हैंanushka-virat । महेश भट्ट, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आयुष्‍मान खुराना, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा भी इस जश्‍न में शामिल हैं । अनुष्‍का के लगभग सभी कोस्‍टार इस जश्‍न का हिस्‍सा बनेंगेख्‍ कपूर खानदान से रणबीर के आने की संभावना है ।

किक्रेट के दिग्‍गज भी होंगे शामिल
दिल्‍ली रिसेप्‍शन में जहां शिखर धवन और सुरेश रैना ने विराट कोहली के साथ रिसेप्‍शन इंज्‍वॉय किया था वहीं मुंबई में कोहली की बाकी टीम के शामिल होने के पूरे चांसेज हैं । सुरेश रोहित शर्मा, के एल यादव, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, जहीर खान आकर पार्टी में नजर आ सकते हैं । इसके अलावा रवि शास्‍त्री, वीरेन्द्र सहवाग भी मुंबई रिसेप्‍शन का हिस्‍सा बनेंगे ।

शाम आठ बजे से रिसेप्शन शुरु
भले विराट-अनुष्का ने पूरे दिन के लिये वेन्यू को बुक कर लिया हो, लेकिन सूत्रों का दावा है कि शाम 8 बजे से रिसेप्शन शुरु होगा, जो रात तीनvirat Anushka honeymoon बजे तक चलेगा । मुंबई रिसेप्शन के लिए अनुष्‍का और विराट किस लुक में नजर आएंगे ये भी उत्‍सुकता बढ़ा रहा है । अनुष्‍का दिल्‍ली में बेहद खूबसूरत बनारसी साड़ी में नजर आई थीं, हो सकता है इस बार वो कुछ नया ट्राई करें ।

मेहमानों के लिए खास इंतजाम
बैंक्वट हॉल के बगल में ही बने लंबे-चौड़े कॉरिडोर में बुफे को रखा गया है, जहां पर मेहमानों के लिये ड्रिंक का खास इंतजाम किया गया है, ड्रिंक के साथ मेहमान मुंबई के नाइट व्यू का भी मजा ले सकेंगे, इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने वाले मेहमान भी खास हैं, इसके लिये उनके लिये खास इंतजाम किये गए हैं।

मुंबई रिसेप्शन का खर्च
‘विरुष्‍का’ के दिल्‍ली रिसेप्‍शन में जहां 50 लाख का खर्च किया गया था वहीं मुंबई रिसेप्‍शन में 30 लाख के करीब खर्च की उममीद है । हालांकि इसमें कॉकटेल और ड्रिंक्‍स शामिल नहीं है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई रिसेप्शन के लिये विराट-अनुष्का ने करीब 600 गेस्ट को निमंत्रण दिया है, जिनमें से ज्यादातर बी-टाउन सेलिब्रिटी और क्रिकेटर्स हैं।