विवाह फिल्‍म की ‘छुटकी’ ने बदल लिया रूप-रंग, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ में छुटकी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस अमृता प्रकाश ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है । उनकी तस्‍वीरें देख हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Jan 12: बॉलीवुड की कुछ ऑल टाइम फेवरेट फैमिली फिल्‍मों में से एक है ‘विवाह’, ये काफी पसंद की जाने वाली फिल्‍म है । टीवी पर अब भी रिपीट में देखी जाती है । फिल्म में शाहिद और अमृता के किरदार को तो पसंद किया ही गया था, साथ में आलोक नाथ, अनुपम खेर, समीर सोनी, सीमा विश्‍वास को भी पसंद किया गया । फिल्‍म में अमृता की बहन का किरदार निभाने वालीं अमृता प्रकाश को भी खूब सराहा गया था । इस फिल्म की रिलीज़ को 15 साल हो चुके हैं और इतने सालों में अमृता भी काफी बदल गई हैं । उनका लुक देख आपको यकीन नहीं होगा ।

34 साल की हो गई हैं अमृता प्रकाश
अमृता जब विवाह फिल्‍म में नज़र आई थीं तब उनकी उम्र 19 साल की रही होगी, लेकिन अब छुटकी 34 साल की हो चुकी हैं । वो काफी बोल्ड भी हो गई हैं । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे कि सालों पहले सांवली रंगत वाली शरारती लड़की अब कितनी बदल चुकी है ।

मेकओवर है कमाल
अमृता का बोल्ड लुक देखकर आपको वो 19 साल की छुटकी कहीं नजर ही नहीं आएगी । एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । उनके बिकिनी से लेकर लहंगे तक में एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर हैं । फैंस उनकी तस्‍वीरों को पसंद भी करते हैं और लाइक कॉमेंट कर अपना प्‍यार भी उन पर लुटा रहे हैं ।

कुछ फिल्‍मों और सीरीज में किया है काम
अमृता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो विवाह से पहले कुछ फिल्मों में काम कर चुकी थीं, तुम बिन, मैंने दिल तुझको दिया, कोई मेरे दिल में है फिल्‍म में अमृता प्रकाश ने काम किया था । साल 2006 में अमृता ने ‘विवाह’ में काम किया था और इस फिल्म से उन्हें पहचान मिली । इसके अलावा एक्ट्रेस कई और फिल्मों और सीरीज़ में भी नज़र आ चुकी हैं ।