ऐश्‍वर्या से बेइंतहा मोहब्‍बत करते थे विवेक ओबेरॉय, लेकिन होटल में की गई एक गलती ने ऐश को उनसे कर दिया था दूर

बॉलीवुड गलियारों में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो कभी खुलकर सामने आईं तो कभी दबी छुपी ही रहीं । विवेक ओबरॉय और ऐश्‍वर्या की कहानी भी कुछ ऐसी ही रही । विवेक की बेइंतहा मोहब्‍बत के बाद भी ऐश्‍वर्या उनसे दूर हो गई थीं ।

New Delhi, Sep 03 : विवेक ओबेरॉय आज 42 साल के पूरे हो गए हैं ।  3 सितंबर, 1976 को हैदराबाद में हुआ था विवेक ओबरॉय का जन्‍म । पिता सुरेश ओबरॉय हिंदी फिल्‍मों में लंबे समय से काम कर रहे थे, बचपन से ही विवेक का झुकाव भी एक्टिंग में ही रहा । विवेक ने साल 2002 में बॉलीवुड में फिल्म कंपनी से डेब्यू किया था । साल 2004 में उन्‍होने ऐश्वर्या के साथ फिल्म ‘क्यूं हो गया ना’ में काम किया, इसी फिल्‍म के बाद दोनों में नजदीकिया बढ़ी । दोनों उस दौरान काफी एक साथ देखे जाते थे ।

30वें बर्थडे पर दिए 30 गिफ्ट
विवेक ओबरॉरू और ऐश्‍वर्या ने कभी भी सार्वजनिक रूप से इस रिश्‍ते को नहीं कुबूला । विवेक की ओर से फिर भी कई बार इस रिश्‍ते को लेकर हामी भरी गई लेकिन ऐश्‍वर्या ने कभी इस रिश्‍ते को लेकर कुछ नहीं कहा । बताया जाता है कि ऐश्‍वर्या के 30वें बर्थडे पर विवेक ने उन्‍हें पूरे 30 तोहफे दिए थे । ऐश्‍वर्या ऐसा सरप्राइज पाकर हैरान रह गई थीं । लेकिन फिर भी विवेक ऐश्‍वर्या का प्‍यार पाने में नाकाबयाब रहे ।

सलमान से था रिश्‍ता
ऐश्‍वर्या राय विवेक ओबराय से पहले दो साल तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं । सलमान उनके लिए बेहद सीरियस थे । फिल्‍म हम दिल दे चुके सनम के दौरान दोनों एक दूसरे से मिले । काम के दौरान ही करीबियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे से मोहब्‍बत करने लगे । लेकिन सलमान के वायलेंड बिहेवियर के चलते ऐश्‍वर्या ने उनसे दूरी बना ली । एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने एक रात ऐश्‍वर्या के घर जाकर खूब हंगामा किया था ।

2003 में विवेक ने की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस
साल 2003 में एक रात विवेक ओबरॉरू ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सबको चौंका दिया । उन्‍होने सलमान खान पर बड़े आरोप लगाए । उन्‍होने इस प्रेस कॉन्%