डॉक्टर मशहूर गुलाटी पर फिर गुस्साए कपिल शर्मा, अपने शो की लॉन्चिंग में नहीं पहुंचे

डॉक्टर मशहूर गुलाटी पर फिर से कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया। इस वजह से वो अपने ही शो की लॉन्चिंग में नहीं पहुंचे हैं। आप भी जानिए ये बड़ी खबर

New Delhi, Mar 22: कपिल शर्मा और और डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर के बीच झगड़े से आप अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। लेकिन एक बार फिर से ये झगड़ा आगे बढ़ चला है। कपिल शर्मा एकबार फिर सुनील ग्रोवर के साथ वाले झगड़े को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सुनील से साथ हुए झगड़े से कपिल इतने डिसअपोइंट हुए कि वे अपने ही शो के लॉन्चिंग इवेंट में नहीं पहुंचे।

कपिल को गुस्सा क्यों आया ?
शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ के लॉन्च पर प्रोड्यूसर, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के लोग मौजूद थे लेकिन लास्ट टाइम पर कपिल ने इवेंट कैंसिल कर दिया और वे वहां शामिल नहीं हुए। अब आपको बताते हैं कि आखिर कैसे शुरू हुआ कपिल-सुनील का झगड़ा। ये साफ है कि कपिल के इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर नजर नहीं आएंगे।

ये है खास बात
इसी को लेकर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा शुरू हुआ था। दरअसल सोनी एंटरटेनमेंट पर 25 मार्च से शुरू होने जा रहा ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ को लेकर एक फैन ने सुनील को ट्वीट करते हुए लिखा था “कपिल शर्मा शो पर लौट आइए, हम आपको मिस कर रहे हैं सर.. लव यूं।” इसके बाद सते ये झगड़ा ऐसा बढ़ा कि हर कोई हैरान है।

सुनील ने दिया फैन को जवाब
अपने फैन के ट्वीट पर सुनील ने जो जवाब दिया, उस पर कपिल भड़क गए हैं। क्योंकि सुनील ने लिखा था, “भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया जबकि मेरा फोन नंबर भी वही है।” इसके बाद उन्होंने लिखा है कि “इंतजार करके अब मैंने कुछ और साइन कर लिया कल’’।

इस वजह से भड़के कपिल
सुनील ने आगे लिखा है कि ‘’आप लोंगो की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं, जल्दी आपके सामने आता हूं।” इसके बाद कपिल ने गुस्से में लिखा है कि “पाजी मैंने आपको 100 से भी ज्यादा बार फोन किया और दो बार मिलने के लिए आपके घर भी पहुंचा। हर बार आप किसी शो के सिलसिले में घर से बाहर थे। इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया।”

कपिल ने बताई खास बात
कपिल यहीं नहीं रुके, उन्होंने और भी बड़ी बातें लिखी हैं। कपिल ने आगे ये भी लिखा कि मुझे सुनील ग्रोवर का सपोर्ट नहीं चाहिए लेकिन कम से कम अफवाहें तो न फैलाए। क्योंकि वे इन सब बातों से थक चुके हैं। कपिल ने कहा कि सुनील झूठ बोल रहे हैं, उन्हें 100 बार कॉल किया गया। दोनों के बीच जमकर बहस हुई। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर में कपिल शर्मा पर निशाना साधा।

फिर सुनील का जवाब
सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने कहा कि ‘मुझे पता है कि कपिल ने मुझे झूठा कहा है और ये भी कहा कि पहले लोगों को हंसा कर दिखा।’ कपिल को जवाब देते हुए सुनील ने कहा, ‘मुझे कपिल की सेहत की चिंता हो रही है। ट्वीट करने के समय को देखिए। मैं कैसे दुखी हो सकता हूं? मैं भगवान से कपिल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं, उन्हें खुद भी अपना ख्याल रखना चाहिए।’