पॉकेटमारी में गिरफ्तार हुई रुपा दत्ता, अनुराग कश्यप पर लगाया था ‘गंदा आरोप’

2020 में रुपा दत्ता उस समय सुर्खियों में आई थी, जब उन्होने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था।

New Delhi, Mar 14 : बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रुपा दत्ता को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में रुपा दत्ता को पकड़ा है, एक्ट्रेस से पॉकेटमार बनीं रुपा दत्ता पहली बार सुर्खियों में नहीं है, इससे पहले वो फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सुर्खियों में छा चुकी हैं, आइये इनके बारे में आपको बताते हैं।

अनुराग पर आरोप
2020 में रुपा दत्ता उस समय सुर्खियों में आई थी, जब उन्होने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था, एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें फेसबुक पर भद्दे-भद्दे मैसेज भेजे हैं। उन्होने कहा था कि अनुराग की नजरों में किसी भी औरत की कोई इज्जत नहीं है, जो मुझे उसे जानने के बाद पचा चला, उसलिये पायल घोष का इल्जाम बिल्कुल ठीक है, अनुराग को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिये और ये ड्रग भी लेता है, अपने ऑर्टिस्ट को भी सप्लाई करता है।

ड्रग लेने का आरोप
इतना ही नहीं रुपा दत्ता ने अनुराग कश्यप पर ड्रग लेने का भी आरोप लगाया था, साथ ही उन पर कड़े एक्शन की मांग की थी, हालांकि जांच के बाद पता चला कि रुपा को मैसेज भेजने वाला व्यक्ति अनुराग कश्यप नहीं बल्कि कोई दूसरा अनुराग था, जिसके बाद रुपा के लगाये गये सारे आरोप बेबुनियाद निकले।

कौन है रुपा दत्ता
कई शोज और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी रुपा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट रखा है, इसलिये उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ज्यादा कुछ पता नहीं लगाया जा सकता है, इंस्टा बायो के हिसाब से रुपा धार्मिक टीवी शो जय मां वैष्णो देवी में माचा वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी हैं, इसके अलावा उन्होने खुद को डायरेक्टर, राइटर और सोशल एक्टिविस्ट भी बताया है, वो एक एक्टिंग एकेडमी की ऑनर होने का भी दावा करती है, जो कि 2019 में खोली गई थी।