जरीन खान का बोल्‍ड वीडियो वायरल, शख्‍स को कहा – ‘मेरा हाथ तेरे थोबड़े से बड़ा है’

एक्‍ट्रेस जरीन खान का एक बोल्‍ड वीडियो वायरल हो रहा है, एक शख्‍स को जरीन जमकर धमकाती नजर आ रही हैं । क्‍या है इसकी सच्‍चाई, जानिए आगे ।

New Delhi, Feb 22 : ‘दूं एक तमाचा अभी, मेरा हाथ तेरे जबड़े से बड़ा है’- जरीन खान का ये अंदाज शायद ही किसी ने पहले देखा हो । बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस जरीन खान का ऐसे डॉयलॉग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जरीन इस वीडियो में बेहद ही गरम तेवर में नजर आ रही है । वैसे एक्‍ट्रेस के ये गरम तेवर क्‍यों है, जब आप ये जानेंगे तो आप भी जरीन के वीडियो की तारीफ जरूर करेंगे । क्‍या है इस वीडियो की असलियत ये जानने के लिए आगे पढ़ें और वीडियो देखने के लिए आर्अिकल के एंड में जाएं ।

ट्रोलिंग की शिकार हुईं जरीन खान
जरीन खान का करियर इन दिनों ठीक-ठाक चल रहा है । फिल्‍मों के साथ वो मॉडलिंग, मयूजिक वीडियोज में भी काम कर रही हैं । जरीन सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं । जहां उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं । जरीन को सोशल मीडिया पर कई बार अश्‍लील कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है । लेकिन ऐसी ट्रोलिंग का जवाब जरीन ने भी इस बार बखूबी दिया है ।

ट्रोल पुलिस
जरीन खान का ये वायरल वीडियो एमटीवी ट्रोल पुलिस से है । ये एमटीवी पर आने वाले एक शो का वीडियो है, जिसमें ट्रोलर्स को फाइंड करके उनको एक्‍टर्स के सामने लेकर आते हैं और फेस टू फेस ये समझाया जाता है कि ट्रोलिंग करना, वो भी किसी और नाम से सही नहीं है । ये एक क्राइम है और इसमें साइबर क्राइम के तहत सजा भी दी जा सकती है ।

जरीन ने भी किया अपने ट्रोलर्स से सामना
जरीन खान को सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करने वाले इस शख्‍स ने भी सारी सीमाएं लांघ दी थीं । जरीन के कपड़ों से लेकर उनके काम तक को अपनी सड़ी हुई मानसिकता का शिकार बनाया था । इसी वजह से जरीन इस शो का हिस्‍सा बनने को तैयार हुईं और जब ट्रोलर्स उनके सामने आया तो उसका डंटकर सामना करने से भी पीछे नहीं हटीं । जरीन ने यहां ट्रोल पर अपनी पूरी भड़ास निकाली ।

वीडियो में ये कहती नजर आईं जरीन
इस वीडियो में जरीन ट्रोल को देख कर कहती हैं कि  ‘अकेले रहकर दिमाग खराब हो गया है क्या। तू क्या है कौन पहचानता है तुझे । इस वीडियो में शो के होस्‍ट रणविजय भी उनके साथ खड़े हैं । वह रणविजय को कहती नजर आई हैं कि इसे डॉक्टर की जरूरत है । इसके बाद जरीन गुस्से में झल्लाते हुए कहती हैं कि दूं क्या एक तमाचा गाल पर। हाथ देखा है ना मेरा…तेरे मुंह से बड़ा है। तेरा जबड़ा कहां जा कर गिरेगा तुझे पता भी नहीं चलेगा’।

इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया वीडियो
जरीन ने शो के वीडियो का एक हिस्‍सा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । उन्‍होने साफ शब्‍दों में लिखा है – अगर तुम्हे मेरे से कुछ भी कहना है तो मेरे मुंह पर कहो । कायरों की तरह छिपकर दूसरे यूजरनेम के साथ नहीं’। जरीन ने इस शो में बताया कि कैसे उन्‍होने स्‍ट्रगल करके बॉलीवुड में ये मुकाम पाया है । उनकी तस्‍वीरों पर ऐसे भद्दे कमेंट पढ़कर उन्‍हें कैसा लगता है इसकी कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता । जरीन पूरे शो के दौरान काफी स्‍ट्रॉन्‍ग नजर आईं ।

तापसी पन्‍नू के साथ पहला एपिसोड
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू इस शो के पहले एपिसोड में नजर आई थीं, जहां उन्‍होने भी अपने ट्रोल का सामना किया था । तापसी की बिकिनी फोटोज और कुछ और तस्‍वीरों पर बेहद ही भद्दे कमेंट किए गए थे । इन ट्रोल्‍स को लेकर हैरानी तब होती है जब इनकी असलियत पता चलती हैं । अचछे खासे पढ़े लिखे लोग सोशल मीडिया पर ऐसी घटिया हरकत करते हैं वो भी फके नाम के साथ ।

ये सेलेब्‍स भी बने शो का हिस्‍सा
एमटीवी ट्रोल पुलिस में अब तक कई सेलेब्‍स हिस्‍सा ले चुके हैं । हार्ड कौर, मलिष्‍का और करण कुंद्रा-अनुषा जैसे सेलेब्‍स इस प्‍लेटफार्म पर इसलिए ही आए क्‍योंकि वो ये बताना चाहते हैं कि ऐसे कमेंट्स उनकी पर्सनल लाइफ को भी बर्बाद कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर किसी फेक आईडी से अश्‍लील कमेंट करना कहां की बहादुरी है । ऐसे लोग ये बिलकुल नहीं जानते कि फेक आईडी से काम करना साइबर क्राइम के तहत आता है जिसकी उन्‍हें सजा भी मिल सकती है ।

https://www.instagram.com/p/BfJItXYBJxL/?utm_source=ig_embed