इस फिल्‍म के लिए आलिया ने पहना ‘हिजाब’, रणवीर सिंह के साथ पहली बार आएंगी नजर

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । ये तस्‍वीरें मुंबई के स्‍लम एरिया से ली गई हैं ।

New Delhi, Jan 17 Jan : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्‍पॉट हुए हैं मुंबई के स्‍लम एरिया में । दोनों का लुक आपको अट्रैक्‍ट जरूर करेगा । हॉट-हॉट आलिया भट्ट जहां सीधे सादे सूट सलवार में नजर आ रही हैं वो भी पूरे हेड कवर के साथ तो वहीं रणवीर भी खुली शर्ट और साधारण सी टीशर्ट में एक आम मुंबईया लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं । दोनों का ये लुक उनकी नई फिल्‍म गली ब्‍वॉय के  शूटिंग सेट से आया है । वो बात अलग है कि फिल्‍म की शूटिंग किसी सेट पर नहीं बल्कि असली स्‍लम में चल रही है ।

गली ब्‍वॉय की शूटिंग शुरू
गली ब्‍वॉय, यानी कि स्‍ट्रीट ब्‍वॉय । ये फिल्‍म मुंबई के रैपर्स पर बनाई जा रही है, रणवीर सिंह फिल्‍म के मेन लीड हैं और रैपर की भूमिका में हैं ।  जबकि आलिया फिल्‍म में रणवीर की पार्टनर बनी हैं । इस फिल्‍म की शूटिंग 14 जनवरी से शुरू हो गई है । फिल्‍म की शूटिंग के लिए फिल्मिस्‍तान में सेट नहीं लगाया गया है बल्कि असली स्‍लम एरिया में शूटिंग की जा रही है ।

हिजाब में नजर आ रही हैं आलिया
रणवीर का लुक जहां आम मुंबईया का है तो वहीं आलिया का लुक लोगों  में क्‍यूरोसिटी पैदा कर रहा है । दरअसल आलिया सूट सलवार में तो हैं लेकिन उन्‍होने हिजाब पहना हुआ है  ।इस लुक को देखकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्‍म में आलिया मुस्लिम लड़की के किरदार में हैं । इस फिल्‍म का पहला लुक देखकर रणवीर की फिल्‍म बैंड बाजा बारात में उनका लुक भी याद आ रहा है ।

कल्कि कोचलीन भी आएंगी नजर
फिल्‍म गली ब्‍वॉय में कल्‍कि कोचलीन भी नजर आएंगी । इस फिल्‍म में कल्कि भी रैपर की भूमिका में है । कल्कि काफी दिनों से फिल्‍मों में नजर नहीं आई हे लेकिन उनकी शॉर्ट फिल्‍में और छोटे-छोटे मोटिवेशनल वीडियोज सोशल मीडिया पर  वायरल होते हैं । कल्कि एक मॉर्डन एक्‍ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं जो किसी भी तरह की लिमिट्स में बंधकर नहीं रहतीं ।

जोया अख्‍तर के डायरेक्‍शन में फिल्‍म
साल 2015 में दिन धड़कने दो जैसी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म करने वालीं जोया अख्‍तर फिल्‍म गली ब्‍वॉय को डायरेक्‍ट कर रही हैं । फिल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले जोया अख्‍तर और रीमा कागती ने तैयार किया है । ये फिल्‍म एक्‍सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है, ये कंपनी जोया के भाई फरहान अख्‍तर की कंपनी है, जिसमें रितेश सिधवानी उनके पार्टनर हैं । फिल्‍म में फरहान के बेस्‍ट अपीयरेंस से भी इनकार नहीं किया जा सकता ।

रणवीर के साथ दूसरी फिल्‍म
जोया अख्‍तर और रणवीर सिंह दिल धड़कने दो में एक साथ काम कर चुके हैं । दोनों की ट्यूनिंग लाजवाब हैं । जोया जहां रियलिस्टिक एक्‍टर्स के साथ काम करना पसंद करती हैं वहीं रणवीर भी किसी भी किरदार को एकदम अपने अंदाज में स्‍क्रीन पर जिंदा कर देते हैं । रणवीर और जोया की ये दूसरी फिल्‍म होगी । रैपर की भूमिका में रणवीर को देखना वाकई शानदार एक्‍सपीरियंस होगा ।

रणवीर और आलिया
फिल्‍म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । दोनों ने इससे पहले कभी सक्रीन शेयर नहीं की है । आलिया की पिछली फिल्‍म बदरीनाथ की दुल्‍हनिया जहां हिट रही थी वहीं रणवीर सिंह की लेटेस्‍ट फिल्‍म पद्मावत अभी तक रिलीज के इंतजार में है । फिल्‍म को 4 राज्‍यों में बैन कर दिया गया है, हालांकि अब ये फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ।

जोया की सुपर-डुपर हिट फिल्‍में
जोया अख्‍तर की ये पांचवी फिल्‍म है जिसे वो डायरेक्‍ट कर रही हैं ।  2009 में Luck By Chance   , 2011 में Zindagi Na Milegi Dobara, 2013 में    Bombay Talkies और 2015 में Dil Dhadakne Do को डायरेक्‍ट कर चुकी हैं । फिल्‍मी जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जोया की अब तक की सबसे सफलतम फिल्‍मों से एक हैं । जोया इसके अलावा कई फिल्‍मों के लिए कहानी लिख चुकी है और सहायक निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुकी हैं । गली ब्‍वॉय के जरिए जोया एक और सुपर डुपर हिट की कोशिश में हैं ।