‘सलमान खान की दाऊद इब्राहिम से फटती है, इसलिए वो डॉन का चमचा है’

salman khan zubair khan

बिग बॉस से बाहर आने के बाद जुबैर खान ने सलमान खान पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि सलमान की दाऊद इब्राहिम से फटती है। सलमान दाऊद का चमचा है।

New Delhi, Oct 09: बिग बॉस का खेल अब नए मोड़ पर पहुंच गया है। इस बार के शो में कुछ ऐसे प्रतियोगियों को शामिल किया गया है जिनके आने पर विवाद खड़ा हो रहा है। शो पर अंडरवर्ल्ड का दबाव होने की बात तक की जा रही है। जुबैर खान जिसे ये कह कर शो में लाया गया था कि वो दाऊद इब्राहिम का दामाद है, वो शो से बाहर हो गया है। सलमान खान ने उसको जब से लताड़ा था उसके बाद से जुबैर की तबीयत खराब थी। उसने गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। शो में सलमान ने जुबैर से कहा था कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं। अब जुबैर बिग बॉस के घर से बाहर हैं और वो सलमान को खुली चुनौती दे रहे हैं।

मीडिया से बात करने के दौरान जुबैर ने सलमान के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। उन्होंने एंटॉ़प हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जुबैर ने कहा कि वो विवेक ओबेरॉय नहीं हैं, सलमान को नहीं छोड़ूंगा, सलमान कोsalman khan zubair khan 1 दूसरों की बेइज्जती करने में मजा आता है। अब उनसे मेरी बहने लड़ेंगी। जुबैर ने कहा कि सलमान मैंने सलमान की इज्जत रखी लेकिन उन्होंने पूरी दुनिया के सामने मेरी इज्जत उतारी है। मुझे नल्ला डॉन कहा, मैं कोई डॉन नहीं हूं, तू सुन ले। ये शब्द जुबैर के हैं। जो सलमान को धमकी दे रहे हैं जुबैर ने सलमान के बारे में और भी बातें कहीं।

जुबैर ने कहा कि वो जानते हैं कि सलमान कैसे लुक्खे की तरह फारूख शेख की फिल्म में भाई बनकर एंट्री ली थी। सलमान को जो करना है वो कर लें। जुबैर ने अपनी बहनों की धमकी देते हुए कहा कि अब सलमान से मेरी बहने लड़ेंगी। उसके बाद घर के मर्द लड़ेंगे। साथ ही जुबैर ने कलर्स चैनल को भी निशाने पर लिया। जुबैर ने कहा कि चैनल वालों ने बताया कि मैं दाऊद इब्राहिम का दामाद हूं, उसकी बहन हसीना पारकर का दामाद हूं, लेकिन मैं एक फिल्म डायरेक्टर हूं। जुबैर ने ये भी कहा कि जब उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की तो उनको सरकारी अस्पताल में एडमिट कराना चाहिए था लेकिन चैनल वालों ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

जुबैर ने कहा कि कलर्स चैनल लोगों की बेइज्जती करके पैसे कमाने में लगा है। सलमान पर बोलते हुए जुबैर ने कहा कि वो मुझे कुत्ता बनाने की बात करते हैं। वो कहते हैं कि मेरी क्या औकात है। सलमान ने मेरे दिल से खिलवाड़ किया है। अब मैं उनके दिमाग से खेलुंगा। जुबैर ने कहा कि सलमान चाहे जितनी ताकत लगा लें, लेकिन वो अब देखें कि ये पठान क्या करता है। जुबैर ने यहां तक कहा कि सलमान की दाऊद इब्राहिम से फटती है। वो उसका चमचा है। मैं गद्दार नहीं हूं। जुबैर ने कहा कि उनको भारत सरकार और पुलिस पर पूरा भरोसा है। इस बार का बिग बॉस अलग ही विवाद में फंसता दिख रहा है। देखना है कि सलमान जुबैर के इन आरोपों पर क्या कहते हैं।