इस खूबसूरत एक्ट्रेस से गुपचुप दूसरी शादी और बच्ची को लेकर चर्चा में रहे थे कुमारस्वामी, ऐसे खुला था राज

kUMAR swami

अगर जेडीएस कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाती है, तो एचडी कुमारस्वामी प्रदेश के नये सीएम हो सकते हैं।

New Delhi, May 16 : कर्नाटक विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित किये जा चुके हैं, 224 विधायकों वाले विधानसभा में 104 सीटों के साथ बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि कर्नाटक की जनता ने किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं दिया है, जिसकी वजह से सरकार बनाने को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। सिर्फ 37 सीटें पाने वाली जेडीएस कांग्रेस के समर्थन से सत्ता में काबिज होने का दावा कर रही है। अगर जेडीएस कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाती है, तो एचडी कुमारस्वामी प्रदेश के नये सीएम हो सकते हैं।

Advertisement

कौन हैं कुमारस्वामी ?
आपको बता दें कि एचडी कुमारस्वामी पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे हैं, कुमारस्वामी की पर्सनल लाइफ भी कम दिलचस्प नहीं है। kUMAR swami2भले आजकल वो अपनी राजनीति की वजह से सुर्खियों में हो, लेकिन कभी उऩ्होने पर्सनल वजहों से भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। आपको ये भी बता दें कि इस बार कुमारस्वामी ने दो सीटों से चुनाव लड़ा था और दोनों जगहों से जीत हासिल की है।

Advertisement

एक्ट्रेस से की दूसरी शादी
कुछ साल पहले पूर्व पीएम के बेटे ने गुपचुप तरीके से कन्नड़ एक्ट्रेस से दूसरी शादी कर ली थी। हालांकि जब कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका संग उनके शादी की खबर उड़ी, radhika_kumaraतो पहले तो कई लोगों ने इस खबर को नकार किया, कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिये अफवाह फैलाया जा रहा है। लेकिन कुछ समय बाद ही सच्चाई सबके सामने आ गई।

राम्या ने किया था खुलासा
उस समय कर्नाटक की राजनीति और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिये ये सबसे बड़ा और हॉट टॉपिक था।kUMAR swami23 साल 2016 में कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता राम्या ने राधिका और कुमारस्वामी की गुपचुप शादी का खुलासा किया था। उन्होने ये भी दावा किया था, कि दोनों की एक बेटी भी है।

राम्या-कुमारस्वामी में आरोप प्रत्यारोप
कुमारस्वामी ने कर्नाटक में जिला पंचायत चुनाव के दौरान कैम्पेनिंग करते हुए कहा था कि कन्नड़ एक्ट्रेस राम्या ने लंदन में सीक्रेट वेडिंग कर ली है। Ramyaकुमारस्वामी के इस बयान के बाद राम्या ने भी पलटवार करते हुए कहा था, कि उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होने राधिका से शादी की है, दोनों की एक बेटी भी है। इसके साथ ही राम्या ने ये भी कहा था कि वो उनकी दूसरी शादी इसलिये जानती है, क्योंकि वो राधिका के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

2013 में तस्वीर हुई थी वायरल
आपको बता दें कि इससे पहले कुमारस्वामी की दूसरी शादी की लेकर साल 2013 में भी चर्चाएं हुई थी। तब एक्ट्रेस राधिका और एक बच्ची के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई थी, kUMAR swami11कहा गया था कि दोनों शादी-शुदा है, और दोनों की एक बच्ची भी है। आपको बता दें कि कुमारस्वामी ने अनीता के साथ साल 1986 में शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा भी है, जिनका नाम निखिल गौड़ा है।

कौन है राधिका ?
राधिका कन्नड़ फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस है, रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होने नौवी तक पढाई करने के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। kUMAR swami1उसके बाद से उनका सफर लगातार जारी है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कुमारस्वामी राधिका की खूबसूरती देख उनके दीवाने हो गये, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ गई।