संबंध ना बनाने पर विवाहिता की ऐसी फोटो पति को भेजी, शादी को हुए थे सिर्फ 10 दिन

पंजाब के होशियार पुर में कुछ ऐसा हुआ है कि हर कोई दंग रह गया। संबंध ना बनाने पर विवाहिता के पति को ऐसी फोटो भेजी गई कि हर कोई हैरान है।

New Delhi, Mar 16: सोचिए 10 दिन पहले ही उस विवाहिता की शादी हुई है। अभी अपनी नई जिंदगी शुरू ही की है। उससे पहले ही एक शर्मनाक हरकत हो गई। पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले एक युवक ने 10 दिन पहले शादी रचाने वाली युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी । जब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हुई तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

ये है पूरा मामला
आरोपी द्वारा उससे शारीरिक संबंध ना बनाने पर विवाहिता की अश्लील तस्वीरें उसके पति के व्हाट्सएप पर भेजी गई। इस बारे में थाना डिवीजन नं. 1 की पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी मनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं कि सुनने वालों के होश फाख्ता हो रहे हैं। इस बारे में जानिए।

पुलिस ने बताई खास बात
SHO रछमिन्द्र सिंह ने बताया कि मनप्रीत सिंह के खिलाफ थाना डिवीजन नं. 1 में आई.पी.सी. की धारा 354-ए, 506, 509, 66-ई, 67-ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को शुक्रवार सुबह अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आखिर क्यों आरोपी ने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है।

इतना घिनौना आरोप
इंस्पेक्टर रछमिन्द्र सिंह ने बताया कि 10 दिन पहले जालंधर में शादी रचाने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया कि उसकी शादी के बाद होशियारपुर निवासी मनप्रीत सिंह उसे फोन पर ये कहकर धमका रहा था कि वो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए नहीं तो वो शादी से पहले उसकी खींची हुई अश्लील तस्वीरें वायरल करेगा।

तस्वीरें वायरल करने की धमकी
धमकी दी गई की लड़की के पति के व्हाट्सएप पर ये तस्वीरें वायरल कर देगा। ये धमकियां उसे शादी के अगले दिन से ही मिल रही थीं। उसने उसकी अश्लील तस्वीरें कब खींची, इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। युवती ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसे मनप्रीत की धमकियों से इस बात का डर था कि कहीं उसका बना हुआ घर ना बर्बाद हो जाए।

सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल
युवती ने कहा कि जब मनप्रीत ने उसके पति के व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीरें डालीं तो उसने अपने पति को पूरी सच्चाई के बारे में बता दिया। पति की सहमति से ही उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई ताकि मनप्रीत पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करवाई जाए। होशियारपुर निवासी आरोपी मनप्रीत सिंह ने युवती को और भी धमकी दी।

ये भी है खास बात
आरोपी ने इस बात की भी धमकी थी कि अगर उसने उसकी बात न मानी तो वह उसके पति को अपनी लाइसैंसी पिस्तौल से गोली मार देगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी कारों की सेल-परचेज का काम करता है। पता चला है कि उसका लाइसैंसी पिस्तौल व मोबाइल भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इस संबंधी पुलिस ने कोई पुष्टि न करते हुए कहा है कि वह शुक्रवार को विस्तार से मीडिया को आरोपी के बारे में जानकारी देगी।