रेड ड्रेस में भोजपुरी एक्‍ट्रेस का किलर लुक आया सामने, रानी चैटर्जी ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक फोटोशूट जबरदस्‍त वायरल हो रहा है, भोजपुरी एक्‍ट्रेस इन तस्‍वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

New Delhi, Aug 14: भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री रानी चैटर्जी इन दिनों सुर्खियों में हैं । खतरों के खिलाड़ी में हिस्‍सा लेने के बाद से अभिनेत्री की जमकर चर्चा है । रानी अकसर अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, साथ ही अपने फैंस के साथ कनेक्‍ट रहना पसंद करती हैं । रानी के इस्‍टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उन्‍हें पसंद करते हैं । हाल ही में रानी ने एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं ।

रेड कलर में रानी का हॉट अंदाज
भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्‍ट्रेस रानी ने बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश फोटोशूट कराया है । रानी चटर्जी के फैंस इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं । रेड कलर की इस ड्रेस में रानी चटर्जी बेहद स्टाइलिश लग रही हैं, वो किसी दीवा से कम नहीं लग रही हैं ।

बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश
भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट रानी चैटर्जी अब बॉलीवुड में आने की तैयारी में है, वो किसी खास एक्टर के साथ एंट्री मारना चाहती है । हाल ही में उन्‍होने इसका जिक्र भी किया था । फिलहाल तो रानी चटर्जी को इस लुक में देखने के बाद फैंस उनकी हर अदा की जमकर तारीफ कर रहे हैं । ढेर सारे कमेंट उन्‍हें इन तस्‍वीरों पर मिल रहे हैं । रानी ने बॉलीवुड के लिए अपना वेट भी काफी कम किया है ।

वेब सीरीज में आई थीं नजर
एक्ट्रेस रानी चटर्जी हाल ही में वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में देखी गईं थी । उनके काम को पसंद किया गया है । रानी चैटर्जी ने कुछ समय पहले ही एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्‍होने सुसाइड थॉट्स आने की बात कही थी । उन्‍होने लिखा था कि कोई उन्‍हें लगातार सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा है । वो अब और बर्दाश्‍त नहीं कर पा रही हैं । आपको बता दें रानी चैटर्जी की जेाड़ी पवन खेसारी के साथ सुपरहिट है, दोनों ने साथ में एक से बढ़कर एक हिट फिल्‍में दी हैं । लेकिन अब रानी बॉलीवुड में आना चाहती हैं ।

Read Also: 18 की उम्र में डायरेक्टर से शादी, सालभर में हुआ तलाक, फिर 14 साल बड़े दोस्त से रचाई दूसरी शादी