इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे सौरव गांगुली, 18 साल बाद सामने आई ब्रेकअप की वजह

साल 2000 की शुरुआत में सौरव गांगुली और नगमा के रिलेशनशिप की खबरों ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया था, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कभी खुलकर कोई बात नहीं की।

New Delhi, Jul 08 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आज 46 साल के हो गये। प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक में सौरव गांगुली ने कई उतार-चढाव देखे। लेकिन मुश्किलों के आगे दादा ने कभी हार मानना नहीं सीखा। पर्सनल लाइफ में पूर्व कप्तान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के साथ जुड़ा, उनके 46वें जन्मदिन से दो दिन पहले नगमा ने क्रिकेटर के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर खुलकर बात की ।

रिलशनशिप की चर्चा
आपको बता दें कि साल 2000 की शुरुआत में सौरव गांगुली और नगमा के रिलेशनशिप की खबरों ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया था, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कभी खुलकर कोई बात नहीं की, लेकिन कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, बताया जाता है कि गांगुली बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हो गये थे।

नगमा ने कबूला
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा ने एक इंटरव्यू में खुलकर कहा कि वो दोनों रिलेशनशिप में थे। भले उन दोनों ने कभी मीडिया के सामने आकर एक-दूसरे से मोहब्बत की बात कबूल ना की हो, लेकिन सच क्या था, सब जानते ही थे। दरअसल नगमा इशारों में अपने रिलेशनशिप की बात को मंजूरी दे रही थी।

हो गया ब्रेकअप
दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे, लेकिन बहुत कम समय साथ गुजारने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसकी वजह 18 साल बाद खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया है। आपको बता दें कि सौरव गांगुली कभी भी इस मुद्दे पर ना बात करते हैं और ना ही बात करना चाहते हैं, इस मुद्दे से जुड़े सवालों पर वो कोई जवाब ही नहीं देते हैं।

नगमा ने क्या कहा ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि साल 2000 में जब सौरव गांगुली का करियर चोटी पर था, तब फैंस टीम इंडिया की हार और कप्तान के खराब परफॉरमेंस को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे, इसी का असर हमारे रिलेशनशिप पर भी पड़ा, ऐसे समय में कप्तान ने मुझे छोड़कर करियर पर फोकस करना ज्यादा सही समझा, मेरे हिसाब से गांगुली का ये फैसला एकदम सही था। लेकिन मैं उस दौर के फैंस का ऐसा रिएक्शन देखकर काफी हैरान थी।

आपसी सहमति से अलग हुए
नगमा ने आगे बोलते हुए कगा कि भारत के लोग सेलिब्रिटी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को आपस में जोड़कर देखते हैं, जो कि सही नहीं है, हम दोनों का रिलेशनशिप भी इसी की भेंट चढा है, हालांकि हम दोनों ही आपसी सहमति के बाद अलग हुए थे, अलग होने का दर्द तो था, लेकिन हम खुश थे।

डोना की वजह से शादी नहीं की
आपको बता दें कि कुछ साल पहले नगमा ने कहा था कि वो दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे, लेकिन गांगुली पहले से शादी-शुदा थे और वो डोना से अलग होना नहीं चाहते थे, इसी वजह से उन्होने रिश्ते को नाम नहीं दिया। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है। 2014 लोकसभा चुनाव में उन्होने कांग्रेस के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ी थी हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।