आईपीएल के नये ‘सिक्सर किंग’ की पत्नी हैं सुपरमॉडल, तस्वीरें उड़ा देगी होश

russel wife

केकेआर के सिक्सर किंग की पत्नी जैसिमा लॉरा पेशे से सुपरमॉडल है, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वो अपनी हॉट और बिंदास तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, Apr 30 : आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेस ने कल अपना 30वां जन्मदिन मनाया। केकेआर के इस क्रिकेटर को सिक्सर किंग कहा जाता है। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी को बिकीनी क्वीन बोला जाता है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के इस धुरंधर क्रिकेटर ने सुपर मॉडल जैसिम लॉरा के साथ लव मैरिज की है, शादी से पहले दोनों काफी समय तक डेट करते रहे, फिर 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
आपको बता दें कि केकेआर के सिक्सर किंग की पत्नी जैसिमा लॉरा पेशे से सुपरमॉडल है, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, andre1अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वो अपनी हॉट और बिंदास तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, ज्यादातर तस्वीरों में वेस्टइंडीज ये मॉडल बिकीनी में नजर आ रही हैं, इसी वजह से इन्हें बिकीनी क्वीन भी कहा जाता है।

2014 में सगाई, 2016 में शादी
जैसिम लॉरा और आंद्रे रसेल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं। एक इंटरव्यू में सिक्सर किंग ने बताया था कि दोनों कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे, Russelकुछ समय डेट करने के बाद उन्हें अहसास हो गया, कि वो एक-दूसरे के लिये बने हैं। फिर साल 2014 में दोनों ने सगाई कर ली। सगाई के दो साल बाद 2016 में दोनों ने शादी का फैसला लिया। दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

रसेल के साथ करती हैं ट्रेवल
सुपरमॉडल जैसिम लॉरा अक्सर आंद्रे रसेल के साथ ट्रेवल करती हैं, वो जहां भी क्रिकेट खेलने के लिये जाते हैं, उनकी पत्नी उनके साथ ही होती है। wagsहालांकि आईपीएल के इस सीजन में अब तक लॉरा नजर नहीं आई हैं, लेकिन उम्मीद जताई जा रही हैं, कि जल्द ही वो रसेल को ज्वाइन करेंगी और केकेआर के मैच के दिन अपनी पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचेंगी।

डांस की शौकीन
जेसिम लॉरा अपने शरीर को फिट और मेटेंन रखने के लिये रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाती है, इसके साथ ही वो अपने डाइट का भी विशेष ध्यान रखती हैं। loraलॉरा को फोटोग्राफी और डांस करना बेहद पसंद हैं, वो एक प्रशिक्षित डांसर हैं। आंद्रे रसेल को भी डांस करना पसंद हैं, और कई मौकों पर मैदान पर खुशी मनाते हुए डांस स्टेप कर चुके हैं।

ऑक्शन से पहले ही केकेआर ने किया रिटेन
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के धुरंधर ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने ऑक्शन से पहले ही रिटेन कर लिया था। Cricketer-Andre-Russell-planning-to-enter-Bollywoodइस साल केकेआर ने दो खिलाड़ियों को रिटेन किया था, जिसमें रसेल के साथ सुनील नरेन थे। पिछले सात साल के कप्तान गौतम गंभीर को केकेआर ने इस साल छोड़ दिया। दिनेश कार्तिक इस सीजन में टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

फॉर्म में हैं रसेल
केकेआर के फैसले को सही साबित करते हुए आईपीएल-11 में रसेल जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे हैं। हालांकि कल के मुकाबले में वो अपना खाता भी नहीं खोल पाये, andre-russell_largeलेकिन गेंद से उन्होने आरसीबी की कमर तोड़ दी। उन्होने इस मैच में तीन विकेट हासिल किये। इसके अलावा आईपीएल-11 में सबसे ज्यादा छक्के का रिकॉर्ड रसेल के नाम ही दर्ज है। वो नंबर 5 या 6 पर बल्लेबाजी के लिये आते हैं और तेजी से रन बनाकर टीम के लिये महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।