Video : न्यौते का इंतजार करती रह गई बूढी दादी, बिना बुजुर्गो के आशीर्वाद लिये हो गई विरुष्का की शादी

Virat Anushka wedding

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का की दादी बता रही हैं कि उन्हें अपनी पोती की शादी की जानकारी ही नहीं।

New Delhi, Dec 22 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इसी महीने इटली में सात फेरे लिये, अब स्टार कपल देश लौट चुका है, दोनों ने बीती शाम दिल्ली में भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, इस पार्टी में देश के प्रधानमंत्री समेत कई खास लोगों ने शिरकत की, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का की दादी बता रही हैं कि उन्हें अपनी पोती की शादी की जानकारी ही नहीं थी।

दादी मां के मन में कसक
विराट और अनुष्का के शादी में मेहमानों की लिस्ट काफी छोटी थी, मुट्ठी भर लोगों को ही शादी में बुलाया गया था, ऐसे तमाम लोग हैं, anushka grandmotherजो इस जोड़ी को दुल्हा-दूल्हन बनते हुए देखना चाहते थे, लेकिन किसी कारण से इटली नहीं जा सके, ऐसी ही कसक अनुष्का के दादी के मन में भी हैं, उन्होने बताया कि उनकी बेटे से रोज बात होती है, लेकिन पता नहीं क्यों उन्होने पोती के शादी की जानकारी नहीं दी।

दादी को भी नहीं किया आमंत्रित
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का की दादी कह रही हैं, कि उन्हें ना को शादी की जानकारी दी गई और ना ही इसमें शामिल होने का निमंत्रण दिया गया। virat anushka23आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की दादी देहरादून के नेशविला रोड पर स्थित शीला भवन में रहती हैं, ये अनुष्का का पुश्तैनी मकान हैं, इस मकान में दादी के अलावा उनके चाचा-चाची भी रहते हैं।

अनुष्का को दिया आशीर्वाद
शादी की खबरों के बाद जब उनकी दादी से पूछा गया, तो उन्होने खुलकर तो नाराजगी जाहिर नहीं की, लेकिन उनकी बातों से लग रहा था कि anushka grandmother1उन्हें इस बात की कसक है कि उन्हें शादी में शामिल होने के लिये नहीं बुलाया गया। इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अनुष्का की दादी कह रही हैं कि उनकी पोती जहां भी रहे खूब खुश रहे।

इंटरनेट पर वायरल
सुल्तान की आरफा की दादी का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, महज कुछ दिनों में ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। Anushka weddingकुछ लोग विराट-अनुष्का के इस रवैये को गलत बता रहे हैं, तो कुछ लोग स्टार कपल की तरफदारी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि शादी को सीक्रेट रखने के लिये ये जरुरी था।

इटली में सीक्रेट शादी
विराट-अनुष्का ने इटली के टस्कनी शहर में सीक्रेट शादी की थी, इन दोनों की शादी में करीब 44-50 लोग शामिल हुए थे, Virat Anushka 6यहां तक की टीम इंडिया के कप्तान होने के बावजूद उनकी शादी में कोई भी खिलाड़ी शामिल नहीं हुआ था, हालांकि सचिन तेंदुलकर को शादी का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन वो किसी कारण से इटली नहीं पहुंच पाए।

पंडित को भी नहीं मालूम था
इस स्टार कपल की शादी इतनी सीक्रेट रखी गई थी कि जिस पंडित ने दोनों के फेरे करवाएं, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि Virat Anushka 5वो किसकी शादी करवाने वाले हैं, दरअसल विराट के घरवालों ने एक एजेंसी के जरिये पंडित को बुक किया था, उन्हें बताया था कि पंजाबी विधि विधान के अनुसार शादी करवानी है, जिसके बाद पंडित शादी करवाने को राजी हो गये।

21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन
शादी के बाद विराट-अनुष्का देश लौट चुके हैं, दोनों ने बीती शाम दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया, modi-virushka-receptionजिसमें पीएम मोदी, अरुण जेटली समेत क्रिकेट जगत के भी कई सितारे पहुंचे। अनुष्का का दादी भी स्टार कपल को आशीर्वाद देने के लिये दिल्ली आई थीं और रिसेप्शन में भी शामिल हुई, पोती को दुल्हन के रुप में देख उनकी आंखें भर आई।

26 दिसंबर को मुंबई में पार्टी
26 दिसंबर को मुंबई में भी एक भव्य पार्टी का आयोजन किया जाएगा, बताया जा रहा है कि दिल्ली में रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों के लिये रिसेप्शन का आयोजन किया गया था, kohli-anus-1जबकि मुंबई की पार्टी में बॉलीवुड के अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शिरकत करेंगे। आपको बता दें कि शादी के बाद विराट-अनुष्का मुंबई में ही शिफ्ट करेंगे।