इंटरनेट पर छाए ये भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

क्या आप जानते हैं कि साल 2017 में किस भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस ने इंटरनेट की दुनिया को अपना दीवाना बनाए रखा ? इस बारे में हम आपको बता रहे हैं।

New Delhi, Jan 03: एक बात तो साफ है कि भारत में भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस के दीवानों की कोई कमी नहीं। आज आप यू-ट्यूब चेक करेंगे तो एक एक भोजपुरी वीडियो पर आपको लाखों हिट्स दिखेंगे। इस बीच एक कलाकार और अदाकारा ऐसी हैं, जो इटंरनेट पर खूब छाए हैं। इनका नाम है निरहुआ और आम्रपाली दुबे। जी हां इन दोनों ने इंटरनेट की दुनिया में अलग ही पहचान बनाई है।

निरहुआ की दीवानगी
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ की दीवानगी वैसे ही लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। इस बीच वो और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों इंटरनेट पर छाए हैं। हाल ही में डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह की मूवी ‘सिपाही’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को यू-ट्यूब पर भी रिलीज किया गया था।

आम्रपाली दुबे भी छाई
यू-ट्यूब पर आते ही इस फिल्म को महज 24 घंटे में 16 लाख से ज्यादा व्यू मिले। रिपोर्ट्स कहती है कि नए साल में फिल्म 1 करोड़ से ज्यादा व्यू का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस फिल्म में निरहुआ पुलिसवाले बने हैं। जी हां फिल्म में निरहुआ ने पुलिसवाले का रोल अदा किया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक पुलिस वाले के सामने क्या क्या परेशानियां आती हैं।

ये है फिल्म की कहानी
आम पुलिसवाले को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, इस फिल्म में बेहद खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म में भोजपुरी एक्टर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वक्त निरहुआ की दीवानगी इस कदर लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं।

भोजपुरी किंग हैं निरहुआ
निरहुआ को भोजपुरी किंग भी कहा जाता है। उनकी कई फिल्में यूट्यूब पर पहले ही धमाल मचा चुकी हैं। इसके अलावा निरहुआ रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। एक रिपोर्ट कहती है कि इस फिल्म यानी सिपाही को अब तक यूट्यूब पर 1 करोड़ 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यानी ये फिल्म अपने आप में ही बड़ा रिकॉर्ड तैयार कर रही है।

यू-ट्यूब पर मचाया धमाल
निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इन दिनों यू ट्यूब पर धमाल मचा रखा है। वैसे भी दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं और दोनों का कॉम्बिनेशन डेडली रहा है और यूट्यूब पर दोनों मिलकर धूम मचाते रहे हैं। फिलहाल प्रेमांशु सिंह निर्देशित बॉक्स आफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्म ‘सिपाही’ को क्रिसमस पर यू ट्यूब पर वेव म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया था।

वायरल हो गई सिपाही
रिलीज होते ही फिल्म इतनी वायरल हो गई कि शुरुआती 24 घंटे में ही ‘सिपाही’ को 16 लाख व्यूज मिले और यह फिल्म अबतक एक करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर गई है। ‘सिपाही’ में जुबली स्टार निरहुआ एक पुलिसकर्मी के रोल में हैं और इसमें एक छोटे पुलिसकर्मी को पेश आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने धमाल मचाया है और फिल्म के गाने भी काफी मनोरंजक है।

दिलचस्प है कहानी
फुलटू मसाला होने की वजह से इसे बॉक्स ऑफिस पर भी देखा गया था और अब यूट्यूब पर भी ये तेजी से नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है। दिलचस्प यह है कि ‘सिपाही’ में आइटम क्वीन सीमा सिंह की गेस्ट अपियरेंस है। इससे पहले भी निरहुआ की फिल्में यूट्यूब पर अपना जलवा दिखा चुकी हैं। निरहुआ बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। निरहुआ बिग बॉस के सीजन-6 में आए थे और अच्छा गेम खेले थे।