बिपाशा बसु गुड न्यूज देने वाली हैं ? पति के साथ पहुंची मैटरनिटी हॉस्पिटल, तस्वीरें वायरल

pic-1

बड़ा सवाल ये है कि क्या बिपाशा बसु गुड न्यूज देने वाली हैं ? हाल ही में उन्हें पति करण सिंह ग्रेवर के साथ एक मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर देखा गया है।

New Delhi, Dec 21: क्या बिपाशा बसु गुड न्यूज देने वाली हैं ? आजकल सोशल मीडिया पर ये सवाल लगातार पूछा जा रहा है। दरअसल ये सवाल यूं ही नहीं उठा है। बताया जा रहा है कि बिपाशा को हाल ही में एक मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर देखा गया है। ये वो मैटरनिटी हॉस्पिटल है, जहां फिल्मी सेलेब्रिटीज की डिलिवरी भी हुई है। चलिए आपको इस बारे में खास बातें बता देते हैं।

खार के हिंदुजा अस्पताल पहुंचे
बिपाशा को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुंबई के खार में स्थित हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर देखा गया। ये वो ही अस्पताल है जहां बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस की डिलिवरी हुई है। ऐसे में लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि कहीं बिपाशा प्रेग्नेंट तो नहीं। किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शायद बिपाशा चेकअप के लिए इस अस्पताल में पहुंची हैं।

सुनने को मिल रही हैं ऐसी बातें
इसके अलावा इस बारे में कुछ और भी बातें सुननमे को मिल रही हैं । खबर ये  भी है कि बिपाशा के पति करन को स्टमक इन्फेक्शन हो गया। कुछ रिपोर्ट में ये भीBipasha wedding कहा गया है कि इस वजह से बिपाशा अपनमे पति के साथ इस अस्पताल में पहुंचीं। आपको खास बात ये भी बता दें कि इससे पहले भी मार्च, 2017 में भी बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में आई थी।

इस साल मार्च में भी थी चर्चा
इस साल मार्च के महीने में बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं। हालांकि, बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से इनकार कर दिया थ । उस दौरान बिपाशा ने कहा था कि “करण और उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन वो  अभी फ्री होकर दुनियाभर में ट्रैवल करना चाहते हैं। बिपाशा ने इसके साथ ही कुछ और भी खास बातें मीडिया को बताई थी।

उस वक्त क्या बोलीं बिपाशा ?
बिपाशा ने उस वक्त कहा था कि करण और वो फिलहाल अकेलेपन को साथ एन्जॉय करना चाहते हैं। बच्चे की प्लानिंग आराम से करेंगे। बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। 2015 में फिल्म अलोन में बिपाशा आखिरी बार नजर आईं थी। ये भी वो वजह है कि बिपाशा को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे हैं। इस वजह से चर्चाएं गर्म हैं

फैन्स को बिपाशा का इंतजार
बिपाशा की चर्चाएं ऐसी होती हैं कि घर से बाहर भी निकलें तो खबर बन जाती है। हाल ही में जब वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक अस्पताल के बाहर नजर आईं तो फोटोग्राफर्स की भीड़ लग गई। ऐसा इसलिए कि इस अस्पताल में पहले भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस की डिलिवरी हो चुकी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बिपाशा को लेकर चर्चाओं का दौर चल पड़ा है।

फिलहाल कर रहे हैं ये काम
डॉक्टरों को छोड़कर अगर बिपाशा बसु और करण के प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स की बात करें तो खबर थी कि दोनों किसी टीवी शो पर साथ काम करने वाले हैं। वो स्टार प्लस के रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में जज पैनल में नजर आ सकते हैं। छोटे पर्दे पर ‘डॉक्टर अरमान मलिक’ के रोल से मशहूर करण सिंह की छोटे पर्दे पर वापसी उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर होगी।