मैरिड महिला से बनाए संबंध, 10 साल की बेटी को भी किया प्रेग्‍नेंट, अब कोर्ट ने दी ऐसी सजा कि जिंदगी भर पछताएगा

अवैध संबंधों की एक ऐसी दिल दहलाने वाली शर्मनाक सच्‍ची घटना सामने आई है कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे । मामला अमेरिका के इंडियाना का है ।

New Delhi, Sep 29 : अमेरिका के इंडियाना से इंसानियत को शर्मसार करती एक सच्‍ची घटना सामने आई है । एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध रखने वाले एक शख्‍स को 160 साल और उस महिला को 20 साल की कैद की सजा सुनाई गई है । आप इनका अपराध जानेंगे तो ये सजा भी कम लगेगी । इन दोनों ने ऐसी शमर्नक हरकत की है जिसके आगे कोई भी सजा कम ही होगी । ऐसी घटनाएं समाज में बढ़ रही हैं और हैरानी है कि लोग जानते बूझते ऐसे काम कर रहे हैं ।

शादीशुदा महिला से अवैध संबंध
अमेरिका के इंडियाना में रहने वाले 34 साल के डियोन थ्रेश के 33 साल की एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध थे । शर्मनाक ये कि डियोन उसकी 10 साल की बच्‍ची पर भी बुरी नजर रखता था । इस दौरान डियोन महिला की 10 साल की बच्ची पर भी बुरी नजर रखता था । वो लगातार उसका उसका शरीरिक शोषण करता रहा, बात तब खुली जब मासूम गर्भवती हो गई । हैरानी इस बात की कि बच्‍ची की मां ये सब पहले से जानती थी ।

बच्‍ची ने दिया एक बच्‍चे को जन्‍म
इस अवैध संबंधों की कीमत उस 10 साल की मासूम ने चुकाई । बच्‍ची ने एक लड़के को जन्‍म दिया है । बच्‍ची के प्रेग्‍नेंट होने की बात उसकी मां को बहुत पहले ही चली गई थी । मां ने इस बात को कोर्ट में कबूला कि उसकी बच्‍ची ने उसे डियोन द्वारा छेड़खानी करने की बात बताई थी । लेकिन वो इसे नजरअंदाज कर बेटी को चुप कराती रही । इतना होने पर भी उस महिला ने डियोन को नहीं छोड़ा ।

मां ने झूठ बोलने को कहा
जब बच्‍ची का पेट बाहर दिखने लगा तो मां ने पुलिस में शिकायत करने की बजाय उसे बहाना बनाने के लिए कहा । मां ने बच्‍ची को कहा कि कि कोई पूछे तो कहना क्लासमेट ने प्रेग्नेंट किया है । बच्ची की मां ने उसे चुप रहने और झूठ बोलने के लिए कहा। 10 साल की मासूम बच्‍ची किसी तरह ये सब कुछ सहती रही । कुछ समय बाद उसने एक लड़के को भी जन्‍म दिया ।

आरोपी ब्वॉयफ्रेंड की दलील
वहीं पूरे मामले में महिला के ब्वॉयफ्रेंड की कुछ और ही दलील है । उसके मुताबिक उसने बच्‍ची के साथ कुद भी गलत नहीं किया है । उसने उल्टा बच्ची की मां पर ही आरोप लगाया और कहा कि महिला ने उसके स्‍पर्म का इस्‍तेमाल कर बच्‍ची को प्रेग्‍नेंट कर दिया है । ताकि वो उसे फंसा सके । बहरहाल मासूम बच्‍ची चाइल्‍ड केयर होम में है । महिला और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड को जेल भेज दिया गया है ।