Video : आईपीएल छोड़कर मौज कर रहे हैं क्रिस गेल, गोवा में इस एक्ट्रेस के साथ हैं बिजी

Gayle1

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
क्रिकेट के मैदान पर धूम मचाने के बाद क्रिस गेल आईपीएल छोड़ गोवा गये हुए हैं, वो वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

New Delhi, Apr 29 : आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने धूम मचा रखी है, गेल टूर्नामेंट में दो अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं, जिसके दम पर उनकी टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिलहाल क्रिकेट के मैदान पर धूम मचाने के बाद गेल आईपीएल छोड़ गोवा गये हुए हैं, वो वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, अरे जनाब, चौंकिये मत, दरअसल किंग्स इलेवन का अगला मैच 4 मई को है, इसी वजह से खिलाड़ी आईपीएल से ब्रेक लेकर चिल कर रहे हैं।

गोवा में हैं गेल
किंग्स इलेवन के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी गोवा पहुंच गये हैं, वो वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं।Gayle IPL आपको बता दें कि गेल एक्ट्रेस मिनिषा के साथ पोकर टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक प्रमोशनल इवेंट के तहत गेल पोकर टूर्नामेंट में एंट्री करेंगे, जिसमें उनके खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा खेलेंगी।

मौज कर रहे हैं गेल
वेस्टइंडीज के धांकड़ बल्लेबाज इन दिनों गोवा में खूब मौज कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, Gayleजिसमें वो कुछ लोगों के साथ गंगनम स्टाइल में डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि गेल को जब भी मौका मिलता है, तो वो अपनी खुशी डांस कर जाहिर करते हैं, वो मैदान में भी कई बार डांस कर चुके हैं।

किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं लगाई थी बोली
गेल ने इस आईपीएल में सभी फ्रेंचाइजियों को चौंका दिया है, दरअसल ऑक्शन में कोई भी फ्रेंचाइजी उनके नाम पर बोली लगाने को तैयार नहीं था। Yuvi gayleदो बार अनसोल्ड रहने के बाद ऑक्शन खत्म होने से कुछ देर पहले किंग्स इलेवन की मालकिन प्रिटी जिंटा ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा । हालांकि तब भी सहवाग ने उनकी भूमिका को लेकर सफाई दी थी और कहा था कि वो तीसरे सलामी बल्लेबाज के रुप में टीम के साथ रहेंगे।

जबरदस्त फॉर्म में हैं गेल
आईपीएल-11 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है। जिसमें गेल का भी महत्वपूर्ण योगदान है। क्रिस गेल को 4 मैचों में मौका मिला है, Gayle2जिसमें उन्होने 126 के औसत से 252 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होने 23 छक्के भी लगाये हैं। गेल का स्ट्राइक रेट 161.53 का है। इस टूर्नामेंट का पहला शतक गेल के बल्ले से निकला, इसके साथ ही उन्होने दो अर्धशतक भी लगाये हैं।

नेस वाडिया ने गेल को खरीदने पर ये कहा
किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने गुरुवार को खुलासा किया, कि ऑक्शन में इस विस्फोटक बल्लेबाज को पंजाब की टीम गंवा सकती थी, IPL Auctionक्योंकि उनके पास अंत में काफी कम राशि बची थी। गेल उम्मीद के विपरीत दो बार अनसोल्ड रह गये, तीसरी बार में प्रिटी जिंटा के रिक्वेस्ट के बाद उन्हें दो करोड़ के बेस प्राइस पर किंग्स इलेवन ने खरीदा।

नहीं बचा था पैसा
नेस वाडिया ने कहा कि फ्रेंचाइजी वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को खरीदकर कितनी भाग्यशाली रही। हमारे पास केवल 2.1 करोड़ रुपये बचे थे। Kings xi1अगर ऑक्शन में कोई भी फ्रेंचाइजी गेल के नाम पर बोली लगा ली होती, तो हमारे पास इतनी राशि नहीं थी कि हम दुबारा उनके नाम पर बोली लगाते। हम भाग्यशाली रहे कि किसी अन्य टीम ने उनके नाम में दिलचस्पी नहीं दिखाई। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…