विराट कोहली की शादी से इस क्रिकेटर का टूटा दिल, एक शब्द में दी बधाई

vIRAT aNUSHKA3

कई मौकों पर देखा गया है कि जब विराट कोहली बल्लेबाजी करते रहते हैं, तो लड़कियां उन्हें दर्शक दीर्घा में बैठ शादी का प्रपोजल देती हैं।

New Delhi, Dec 13 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली है, दोनों ने सात समंदर पार इटली में शाही अंदाज में शादी रचाई, लेकिन विराट और अनुष्का के शादी की खबर कई जवां दिलों पर बिजली बनकर कड़की है, कई दिल टूट गये, तो कईयों ने अपनी निगाहें ही बदल ली, कई दिलों के अरमां आंसूओं में बह गये, ये तो बताने की आवश्यकता नहीं है कि विराट की फैन फॉलोइंग क्या है, कई मौकों पर देखा गया है कि जब विराट बल्लेबाजी करते रहते हैं, तो लड़कियां उन्हें दर्शक दीर्घा में बैठ शादी का प्रपोजल देती हैं।

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने दी बधाई
जी हां, बिखरे दिल से ही सही, लेकिन इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज डेनियल वेट ने विराट-अनुष्का को शादी की बधाई दी हैं, England Tweetउन्होने ट्विटर पर सिर्फ एक शब्द लिखा है, Congratulations, इंग्लैंड के इस बल्लेबाज की ट्वीट इसलिये वायरल हो रहा है, क्योंकि करीब तीन साल पहले इस महिला क्रिकेटर ने विराट कोहली को शादी के लिये प्रपोज किया था।

तीन साल पहले किया था प्रपोज
इंग्लैंड की खूबसूरत मोहतरमा ने करीब तीन साल पहले विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज किया था, उन्होने स्टार क्रिकेटर को शादी का ऑफर दिया था, England Tweet1हालांकि विराट ने उस ऑफर पर ना तो हां कहा था और ना ही मना किया था, दरअसल डेनियल वेट के प्रपोज करने से पहले ही विराट अनुष्का को अपना दिल हार बैठे थे, ऐसे में इंगलिश क्रिकेटर के प्रपोज का वो क्या जवाब देते।

युवा दिलों की धड़कन है विराट
इस बात में तो कोई शक नहीं है कि कप्तान विराट कोहली युवा लड़कियों के दिलों की धड़कन रहे हैं, कई आम और खास उनकी तरफ आकर्षित रहा है। Danielle-Wyatt-with-Virat-Kohliइंग्लैंड महिला टीम की बल्लेबाज विराट से इतनी प्रभावित थी कि जब विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर गये थे, तो वो उनसे मिलने के लिये पहुंची थी, विराट कोहली ने भी उन्हें निराश नहीं किया था और उनसे मिले और उन्हें गिफ्ट में बैट दिया था।

11 दिसंबर को की शादी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर को इटली में शादी की, दोनों के शादी की खबरें पिछले काफी समय से चल रही है, हालांकि विराट और अनुष्का ने बिना किसी को बताये गुपचुप तरीके से सात समंदर पार शादी की, वो नहीं चाहते थे कि उनकी निजी पलों में दूसरे लोग भंग डाले, इसी वजह से उन्होने इटली के मिलान शहर को चुना।

गुपचुप तरीके से की शादी
विराट-अनुष्का ने सात समंदर पार इटली के मिलान में सात फेरे लिये, दोनों ने आखिरी फेरे तक अपनी शादी की बात छुपाए रखी, virat-kohli-anushka-sharmaविराट और अनुष्का की शादी में करीबी रिश्तेदार और मित्र शामिल हुए थे, इन लोगों ने जिसे भी शादी का निमंत्रण दिया था, उनसे कहा था कि ना तो मीडिया या फिर किसी और से शेयर करें, क्योंकि ये स्टार कपल अपने निजी पलों में दूसरों का दखल नहीं चाहते थे।

तस्वीरें वायरल
कप्तान विराट कोहली और अनुष्का ने शादी के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी तस्वीरें पोस्ट की, जो कि कुछ ही घंटों में वायरल हो गया, Virat Anushka 5विराट ने अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की, वो करीब 65 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट हुआ, इसके साथ ही अनुष्का ने भी अपने हैंडल से तस्वीरें पोस्ट की थी, वहां से भी उन्हें हजारों लाइक्स मिले और रि-ट्वीट हुए।

मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन
शादी करने के बाद विराट कोहली ने कहा कि जल्द ही देश लौटेंगे, मुंबई के पांच सितारा होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। virat-anushkaआपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने अपनी शादी में सिर्फ करीबी लोगों को बुलाया था, इसलिये रिसेप्शन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा बॉलीवुड समेत कई नामचीन हस्तियां शिरकत कर सकती है।

शादी के बाद यहां शिफ्ट होंगे विराट कोहली
आपको बता दें कि विराट-अनुष्का की शादी हो चुकी है, अब ये जोड़ी कहां रहेगी, इसे लेकर चर्चा हो रही है, विराट दिल्ली के रहने वाले हैं, तो अनुष्का मुंबई में रहती है, Virat Anushka 6ऐसी चर्चा है कि शादी के बाद विराट कोहली भी मुंबई ही शिफ्ट हो जाएंगे, इसके लिये बकायदा उन्होने पहले से ही तैयारी पूरी कर ली थी, उन्होने 34 करोड़ रुपये में एक सुपर लग्जरी अपॉर्टमेंट खरीदा है, बिल्डर अगले महीने उन्हें पजेशन देगा। चर्चा की जा रही है अगले महीने विराट-अनुष्का के साथ इसी अपॉर्टमेंट में शिफ्ट होंगे।