शादी से पहले ही पापा बन गये थे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, दिलचस्प है लव स्टोरी

warner (2)

कैंडिश ने आलोचकों को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है, उन्होने ट्वीट किया, आउट ऑफ फॉर्म, उम्रदराज और धीमा।

New Delhi, Nov 15 : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी-20 विश्वकप का खिताब पहली बार अपने नाम किया है, रविवार को खेले गये फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर कंगारु टीम ने इतिहास रचा है, इस जीत के बाद इस प्रतियोगिता में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट जीतने वाले डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिश वॉर्नर ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जिन्होने सीरीज से पहले और सीरीज के शुरुआत में वॉर्नर की खूब आलोचना की थी।

आउट ऑफ फॉर्म, उम्रदराज और धीमा
कैंडिश ने आलोचकों को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है, उन्होने ट्वीट किया, आउट ऑफ फॉर्म, उम्रदराज और धीमा, आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से वॉर्नर अपने खराब प्रदर्शन की वजह से लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं, लेकिन टी-20 विश्वकप में 289 रन बनाकर वो मैन ऑफ द सीरीज बने, उनका औसत 46.16 तथा स्ट्राइक रेट 146.70 का रहा, वॉर्नर ने टूर्नामेंट में तीन बार पचासा लगाया, उनका टॉप स्कोर 89 रन नॉट आउट रहा।

2015 में शादी
ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कैंडिश ने इस तरह से वॉर्नर के आलोचकों का मुंह बंद किया है, इससे पहले भी कई बार वो वॉर्नर की बुराई करने वालों की क्लास लगा चुकी हैं, आपको बता दें कि कैंडिश और वॉर्नर की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है, दोनों ने 2015 में शादी की, दोनों की मुलाकात ट्विटर के जरिये हुई, ये बात एशेज सीरीज की है, जहां पहली बार वॉर्नर इंग्लैंड की सीरीज खेलने गये थे, इस सीरीज में वॉर्नर ने शानदार खेल दिखाया था। इस सीरीज के बाद कैंडिश ने उन्हें ट्विटर पर मैसेज किया था, जिसके बाद वॉर्नर की बातचीत होने लगी, और फिर दोनों दोस्त बन गये, सोशल मीडिया पर बात करते-करते दोनों करीब आ गये, शादी से पहले ही कैंडिश प्रेग्नेंट हो गई।

ऑस्ट्रेलिया की आयरन वुमन
आपको बता दें कि कैंडिश खुद एक एथलीट मॉडल है, उन्हें ऑस्ट्रेलिया की आयरनवुमन भी कहते हैं, दोनों के प्रेम का सिलसिला यूं ही चलता रहा, दुनिया को इसकी भनक तब लगी, जब कैंडिश प्रेग्नेंट हो गई, फिर उन्होने पहली बेटी को जन्म दिया। इस रिलेशनशिप पर शादी की मुहर 2015 में लगी, दोनों की तीन बेटियां है, कैंडिश को अपनी ताकत बताने वाले वॉर्नर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि कैंडिश मेरी शक्ति है, वो हर पल मेरे साथ रहती है। ये बात उन्होने इसलिये कही थी कि क्योंकि 2017 में वॉर्नर पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगा, एक साल के लिये उन्हें प्रतिबंधित कर दिया गया, उस मुस्किल समय में वॉर्नर को मानसिक सपोर्ट की जरुरत थी, जो कैंडिश ने उस समय उन्हें दिया था।