दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मिला एक सूटकेस, खोल के देखा तो लोगों की रूह कांप गई

suitcase 1

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक बंद सूटकेस मिलने से गांव वालों में हड़कंप मच गया, लोगों को डर लगा तो पुलिस को फोन कर दिया, जब उसे खोला गया तो सभी कांप गए।

New Delhi, Mar 05: दुनिया के कई देशों में क्राइम रेट को लेकर चिंता जाहिर की जा रही है, पिछले कुछ सालों से जिस तरह से लोगों के अंदर अपराधिक प्रवृति बढ़ी है उस से चिंतित होना जरूरी है, अमेरिका में गन कल्चर है तो कई अमेरिकी देशों में खुलेआम क्राइम किया जा रहा है। इन पर रोक लगाने की कोशिश तो बहुत की जाती है लेकिन कामयाबी की दर बहुत कम है। हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं वो भी इसी अपराधिक प्रवृति की तरफ इशारा कर रही है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक बंद सूटकेस मिला, ये बहुत आम बात है, हो सकता है कि किसी का छूट गया हो।

नाले में मिला सूटकेस
दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक सूट केस मिलने से सनसनी फैल गई, पहले तो लोगं को लगा कि ये किसी का छूट गया होगा, लेकिन वो सूट केस नले में पड़ा मिला, जिसके बाद लोगों को संदेह हुआ, सूट केस काफी भारी था, इस से लोगों के मन में कई और आशंकाएं जन्म लेने लगीं, किसी ने पुलिस को फोन कर दिया,

पुलिस आई तो खोला गया सूटकेस
ये घटना रेवाड़ी की है, जहां पर ये बंद सूट केस मिला था, ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया, उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सूट केस को अपने कब्जे में लिया, वहां मौजूद लोग बताते हैं कि वो काफी भारी था, उसे दो लोगों ने मिल कर नाले से बाहर निकाला, सभी लोग सांसें थाम कर इंतजार कर रहे थे कि उस में क्या है।

बंद सूटकेस से निकली लाश
जैसे ही पुलिस ने वो सूट केस खोला तो वहां मौजूद सभी लोग कांप गए, उसके अंदर एक महिला की लाश थी, उसे मोड़कर बंद किया गया था. ये देख कर कई लोग डर गए, तरह तरह की बातें होने लगीं। पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाया और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। बावल थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतका के शरीर पर चोट के निशान
मृतक महिला के शरीर पर चोट के भी निशाना पाए गए हैं। ये लाश एनएच-8 पर ओढ़ी कट के पास हाईवे और सर्विस रोड के बीच बने नाले में मिली थी। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये किसकी लाश है, सूट केस से ऐसा कोई सबूत पुलिस के हाथ नहीं लग सका, जिससे उसकी पहचान हो सके। यही कारण है कि ये मामला अभी तक एक राज बना हुआ है। 

गहरा गया है राज
सूट केस से लाश मिलने के बाद अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतका के हाथ और पैर पर चोट के निशान हैं, जिन पर पट्टियां बंधी हुई है, ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी ने उसे मारा और फिर चोट पर पट्टी बांधी, लेकिन वो बच नहीं पाई। फिलहाल शव को बावल सीएचसी में शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत का असली कारण पता लग पाएगा।