पद्मावती: जब रो पड़ी दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान ने पोंछे आंसू

दीपिका पादुकोण आजकल पद्मावती फिल्म को लेकर काफी परेशान नजर रही हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

New Delhi, Nov 29: पद्मावती को लेकर पूरे देश में एक अलग ही बहस छिड़ी है। देखा जा रहा है कि देशभर के 4 राज्यों में इस फिल्म को लेकर कड़ा विरोध जताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात में इस फिल्म की रिलीज को लेकर विवाद छिड़ा है। सामाजिक संगठनों ने देश भर के थिएटर मालिकों को धमकी दी हुई है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार है।

फिल्म को लेकर परेशान हैं दीपिका ?
आपको याद होगा कि खुद दीपिका पादुकोण कह चुकी हैं कि इस फिल्म की रिलीज को कोई भी नहीं टाल सकता। उधर राजपूत करणी सेना ने दीपिका को ही उल्टी धमकी दे डाली है। करणी सेना ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या ये फिल्म रिलीज हो पाइगी। इस बीच दीपिका और शाहरुख का ए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक ईवेंट में हुआ कुछ ऐसा
शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि शाहरुख के साथ दीपिका ‘ओम शांति ओम’ फिल्म में नजर आई थी। यहीं से उनके करियर ने उड़ान भरी थी। हाल ही में दीपिका और शाहरुख दोनों ही एक इवेंट में एक साथ नजर आए। इस इवेंट में कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका और शाहरुख एक बार फिर से चर्चाओं में हैं।

दीपिका की आंखों में आए आंसू
दरअसल दीपिका और शाहरुख दोनों ही लक्स गोल्ड दीवा ‘बातें विद द बादशाह’ इवेंट में शामिल हुए थे। ये शो एक तरह का टॉक शो है, जिसमें फिल्मी सेलेब्रिटी से सवाल पूछे जाते हैं। इस टॉक शो में शाहरुख दीपिका से कुछ सवालात पूछ रहे थे। इसी दौरान शाहरुख ने दीपिका को उनकी मां का एक खत पढ़कर सुनाया। इसके बाद दीपिका काफी भावुक हो जाती हैं।

शाहरुख ने पोंछे दीपिका के आंसू
जब शाहरुख ने दीपिका की मां का खत दीपिका को पढ़कर सुनाया हैं, तो दीपिका की आंखें नम हो जाती हैं। वो रोने लगती हैं। इसके बाद शाहरुख खुद दीपिका के पास जाते हैं और उन्हें संभालते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है। कुछ लोग इस वीडियो को पद्मावती फिल्म से भी जोड़ रहे हैं। दरअसल आजकल दीपिका पद्मा वती को लेकर काफी परेशान नजर आ रही हैं।

देशभर में हो रहा है विरोध
पद्मा वती फिल्म में कुछ कथित विवादित दृश्यों को लेकर भारत के कई संगठन विरोध कर रहे हैं। विरोध को देखते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है। पहले इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था। लेकिन हंगामे के बाद अभी ये तय नहीं हो पा रहा है कि आखिर इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा। दीपिका को लेकर भी देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी
हालांकि इस बीच इस फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि जिस तरह से तमाम बड़े और संवैधानिक पदों पर बैठे लोग इस फिल्म के बारे में बातें कर रहे हैं, वो गलत है। कोर्ट का कहना है कि इस फिल्म को बिना देखे ही उसका रिजल्ट निकाला जा रहा है। कोर्ट ने तमाम मुख्यमंत्रियों से कहा है कि फिलहाल इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी ना करें

योगी आदित्यनाथ ने बताई खास बात
आपको बता दें कि कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बता चुके हैं कि इस फिल्म के जरिए भारत के इतिहास से छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई है। उनका कहना है कि इस फिल्म का विरोध करने वाले भी उतने ही दोषी हैं, जितने इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। इसके अलावा राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे भी इस फिल्म को लेकर अपना कड़ा विरोध जता चुकी हैं।