धोनी के खिला़ड़ी ड्वेन ब्रावो को मिली उनकी ‘ड्रीमगर्ल’, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे डेट

Bravo Natasa

वेस्टइंडीज के धुरंधर खिलाड़ी ड्रवेन ब्रावो का कुछ महीने पहले ही उनकी गर्लफ्रेंड रेजिमा रामजित से ब्रेकअप हो चुका है, फिलहाल वो सिंगल हैं।

New Delhi, Apr 19 : आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर इन दिनों अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार 34 वर्षीय क्रिकेटर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा सूरी को डेट कर रहे हैं, दोनों हाल ही में एक कॉफी शॉप में स्पॉट किये गये थे, हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने अफेयर की खबर पर कुछ भी नहीं कहा है।

ब्रावो को चीयर करने स्टेडियम पहुंची एक्ट्रेस
वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबर इसलिये उड़ी है, क्योंकि दोनों को एक-दूसरे का साथ कुछ ज्यादा ही भा रहा है। Natasa suriनताशा कई बार ब्रावो का मैच देखने और उन्हें चीयर करने के लिये स्टेडियम आ चुकी हैं, उन्हें यहां वीआईपी बॉक्स में बैठे हुए देखा गया है। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं।

सिंगल हैं ब्रावो
मालूम हो कि वेस्टइंडीज के धुरंधर खिलाड़ी ड्रवेन ब्रावो का कुछ महीने पहले ही उनकी गर्लफ्रेंड रेजिमा रामजित से ब्रेकअप हो चुका है, फिलहाल वो सिंगल हैं, Bravo2इसी वजह से ये कयास लगाये जा रहे हैं कि ड्रवेन की नई गर्लफ्रेंड नताशा हो सकती है, आपको बता दें कि एक्ट्रेस नताशा सूरी मलयालम फिल्म के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

सेल्फी पोस्ट की
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये आईपीएल-11 के पहले मुकाबले में नताशा सूरी स्टेडियम में मौजूद थी। इस मुकाबले में ब्रावो ने शानदार प्रदर्शन किया थी, Bravo Natasa.jpg1जिसके बाद नताशा ने उनके साथ एक सेल्फी ली और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होने ब्रावो को आईपीएल के लिये ऑल द बेस्ट भी लिखा था।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, ये तस्वीर वायरल हो गई, लोग चर्चा करने लगे, कि कहीं ये जोड़ा एक खास रिश्ते में तो नहीं बंध चुका है, Natasa suri1हालांकि इनसे जुड़े सूत्रों का दावा है कि जल्द ही ये कपल खुद अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा खुलासा करेगा। अभी दोनों एक-दूसरे के साथ थोड़ा समय बिताना चाहते है, उसके बाद अपने रिश्ते के बारे में लोगों को बताएंगे।

क्रिकेट-बॉलीवुड का पुराना नाता
हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कोई क्रिकेटर और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस के बीच रिश्तों को लेकर सुर्खियां बन रही हो, Natasaइससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारों और फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेसेज के बीच रिश्ता शादी तक पहुंचा है। हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिये हैं, दोनों ने इटली में जाकर शादी की थी।

पहले मैच में धमाल
आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत ब्रावो ने धमाल के साथ की है, शुरुआती दोनों मैचों में सीएसके को जीतक दिलाने में इस ऑलराउंडर ने बड़ी भूमिका निभाई है, Bravoमुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में तो लगभग हार चुकी मैच को उन्होने पलट कर रख दिया था। उनके इस प्रदर्शन के लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया था।