आईपीएल : प्रिटी जिंटा की टीम हार रही थी और ये एक्ट्रेस सीटी बजा रही थी, छा गई ये मिस्ट्री गर्ल

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा भी स्टेडियम में मौजूद थी, हालांकि एक बार उन्हें फिर से झूमने का मौका नहीं मिला

New Delhi, Apr 27 : आईपीएल-11 में 26 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले में हैदराबाद ने पंजाब को 13 रन से हरा दिया। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले को देखने के लिये फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सेलिब्रिटीज पहुंची थीं। मैच में किंग्स इलेवन की को-ऑनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा तो मौजूद थीं ही, साथ ही साउथ फिल्मों के सुपरस्टार व्यंकटेश और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस ईशा चावल भी स्टेडियम में नजर आये।

एक्ट्रेस ने हैदराबाद को किया चीयर
व्यंकटेश हिंदी फिल्मों के दर्शकों के लिये जाना-पहचाना नाम हैं, उन्होने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें अनाड़ी, द जेंटलमैन और तकदीरवाला जैसी कई हिट फिल्में भी शामिल है। वहीं दिल्ली में पैदा हुई ईशा चावला तेलुगु फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस हैं, southये दोनों साउथ स्टार हैदराबाद की टीम को चीयर करते नजर आये। ईशा चावला तो अपनी टीम को चीयर करने के दौरान सीटी बजाते हुए भी कैमरे में कैद हुई।

प्रिटी जिंटा भी थी मौजूद
किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा भी स्टेडियम में मौजूद थी, हालांकि एक बार उन्हें फिर से झूमने का मौका नहीं मिला। preity Zinta1वो कई बार कैमरे में खुश और निराश कैद हुई। जैसे ही पंजाब का कोई विकेट गिरता था, बॉलीवुड एक्ट्रेस के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती थी। हालांकि पहले हाफ में बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी खुश नजर आई ।

पंजाब का विजयी रथ रुका
किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस साल पूरी तरह फॉर्म में नजर आ रही थी, हर मैच में टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे रहे थे। ankit2हैदराबाद से मैच से पहले किंग्स इलेवन लगातार चार मैच जीत चुकी थी। लेकिन सनराइजर्स ने उनके जीत का रथ रोक दिया। आपको बता दें कि आर अश्विन की टीम ने अब तक 7 मैचों में 5 जीत हासिल की है, जबकि दो में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

मिडिल ऑर्डर फेल
किंग्स इलेवन की टीम 133 के लक्ष्य को भी पा नहीं सकी, पूरी टीम 119 रनों पर ऑलआउट हो गई। राहुल और गेल ने टीम को धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत दिलाई थी। लेकिन मिडिल ऑर्डर के फेल होने की वजह से इस लो स्कोरिंग मुकाबले में किंग्स इलेवन को हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा सलामी बल्लेबाज के एल राहुल ने 32 रन बनाये।

युवी को बिठाया बाहर
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह को किंग्स इलेवन ने हैदराबाद के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया। उनकी जगह बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी को मौका दिया गया, हालांकि वो कुछ बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। yuvraj singh IPLमालूम हो कि युवराज सिंह इस आईपीएल में रंग में नहीं दिखे हैं, 6 मैचों में उनका बल्ला खामोश रहा है। हालांकि प्लेइंग इलेवन से बाहर किये जाने के बाद युवी के फैंस काफी नाराज थे, उन्होने टीम के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली।

अंकित राजपूत ने जीता दिल
भले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने ये मुकाबला 13 रन से जीत लिया हो, लेकिन दिल तो पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत ने जीत लिया। Ankit-Rajpootआपको बता दें कि अंकित ने इस मुकाबले में 14 देकर 5 विकेट हासिल किये, जिसमें सनराइजर्स के टॉप तीन बल्लेबाजों को उन्होने 27 रन के भीतर पवेलियन भेज दिया था। इस प्रदर्शन के लिये युवा तेज गेंदबाज को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया।