नई नवेली दुल्‍हन से ससुर करता रहा हैवानियत, सास और पति ने ये कहकर मुंह बंद कराया

एक नवविवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है, यही नहीं बहू के गर्भवती होने पर उसने उसका गर्भपात भी कराया । हैरानी की बात ये कि बहू के लाख कहने पर ना ही सास कुछ बोली और ना ही उसके पति ने ही कुछ किया ।

New Delhi, Oct 02 : शादी के ख्‍वाब सजाए एक युवती ने अपने ससुराल में प्रवेश किया था । लेकिन उसे क्‍या पता था कि उसका सुख चैन सब ससुराल की चौखट पर ही रह जाएगा । जिस ससुराल में वो अपना नया घर सजाने आ रही थी वहीं घर उसकी अस्‍मत के खिलवाड़ का अड्डा बन जाएगा । नई नवेली बहू के साथ ससुर ने हैवानियत का गंदा खेल खेला । जब बहू ने इसकी शिकायत सास से की तो उन्‍होने उलटा उसे ही मारना पीटना शुरू कर दिया ।

जान से मारने की धमकी
पीडि़ता के मुताबिक उससे उसका मोबाइल तक छीन लिया गया । ससुराल वालों ने उसके बाहर आने-जाने पर भी बैन लगा दिया था । उसे घर में बंद कर रखा जाता था । 22 साल की नवविवाहित युवती को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी जाती थी । हिम्‍मत करके किसी तरह वो अपने पिता को फोन कर पाई तो ससुराल वालों की सारी पोल खुल गई ।

पिता को बताई पूरी बात
22 साल की इस युवती ने किसी तरह अपने पिता को खुद पर हो रहे जुल्‍मों के बारे में एक-एक कर बताया तो उनकी आंखों के आगे मानों अंधेरा छा गया हो । बेटी के ससुराल पहुंचकर उसे वहां से मुक्‍त कराया । मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 22 साल की पीडि़ता के बयान पर उसके 52 साल के ससुर राजिंदर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

सास और पति ने की मारपीट
युवती के मुताबिक उसकी सास दुकान चलाती है और पति मार्केटिंग का काम करता है । उसके ससुर की उस पर शादी के पहले से ही निगाह कमजोर थी । शादी के बाद उसने उसे बुरी तरह परेशान करना शुरू कर दिया । जब वो सास को ससुर की इन हरकतों के बारे में कहती तो वो उसे चुप करा देतीं ।

पति ने भी नहीं दिया साथ
युवती के मुताबिक उसके पति ने भी उसकी बातों पर विश्‍वास नहीं किया । जब भी वो घर पर अकेली होती तो ससुर किसी बहाने से घर आ जाता । एक दिन तो हद हो गई जब ससुर ने उसके साथ दुष्‍कर्म कर डाला । जब इस बारे में उसने सास को बताया तो उल्टा बहू को ही चुप करा दिया गया । उसके पति ने भी उसका साथ नहीं दिया ।

ससुर ने कराया गर्भपात
पीड़ित युवती के मुताबिक वो ये सब कुछ सहती रही । अपने घरवालों की इज्‍जत के लिए वो ये सबकुछ बर्दाश्‍त करती रही । तभी वो गर्भवती हो गई । इसी दौरान ससुर ने उसे एक दवाई दी । जिसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाना पड़ा हालत बिगड़ी तो पता चला कि उसका गर्भपात हो गया । उसके ससुर ने ही उसे वो दवाई दी थी ।

इस तरह दिखाई हिम्‍मत
युवती के मुताबिक एक दिन जब उसका पति किसी काम से सूरत गया हुआ था तो उसका ससुर उसे अपने साथ दुकान ले गया, सास को घर जाने को कहा । एक बार फिर उसने बहू से जबरदस्‍ती की कोशिश की । लेकिन लड़की किसी तरह बचकर निकली और अपने घर फोन  किया । जिसके बाद उसके पिता पहुंचे और उसे आजाद कराया । आरोपी ससुर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।