शराबबंदी का अनोखा तोड़, पुलिस भी तारीफ के सिवा कुछ ना कर सकी

Liquor Ban

दोस्तो के एक ग्रुप ने शराबबंदी का ऐसा तोड़ निकाला, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

New Delhi, Jan 02 : नये साल के मौके पर पूरी दुनिया जश्न मना रही थी, हालांकि कुछ लोगों के लिये बिना शराब जश्न नहीं होता, लेकिन अगर शराबबंदी इसमें खलल बन रही हो, तो फिर क्या किया जाए, न्यूजीलैंड में एक ग्रुप ने शराबबंदी का ऐसा तोड़ निकाला, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, इन दोस्तों के ग्रुप ने न्यू ईयर के खास मौके पर शराब पीने के लिये एक अलग टापू ही बना डाला।

अलग बना लिया टापू
जो लोग शराब पीते है, या पीना पसंद करते हैं, उनका जश्न इनके बिना अधूरा रहता है, ऐसे में नया साल जैसा खास मौका कैसे गंवाते, Wine Glassइसी वजह से न्यूजीलैंड में कुछ लड़कों के एक ग्रुप ने अलग ही टापू बना लिया और नये साल के मौके पर वहीं बैठकर शराब पी और खूब जश्न मनाया, इसकी खूब चर्चा हो रही है।

शराबबंदी का तोड़
आपको बता दें कि कोरमंडल प्रायद्वीप में न्यू ईयर ईव के मौके पर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने पर पाबंदी थी, Wine Glass1अगर कोई इसकी अनदेखी करता हुआ पाया जाता, तो उससे 15 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाता, इसी वजह से लड़कों के एक ग्रुप ने ऐसा आइडिया निकाला, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है, या तारीफ कर रहा है।

शराब पीने के लिये टापू बना लिया
Stuff.co.nz की रिपोर्ट के अनुसार बीते थर्टी फर्स्ट नाइट को ताइरुआ नदी के मुहाने पर पानी का बहाव कम था,Wine Glass2 जिसके बाद लड़कों के एक ग्रुप ने यहां पर रेत से एक टापू बना लिया, ये टापू उतना ही बड़ा था, जितना कि कोई पिकनिक टेबल, टापू बनाने के बाद इन लड़कों ने यहां एक लकड़ी की टेबल रखी, जिस पर बैठकर पूरी रात शराब पी और जमकर पार्टी की।

टापू पर शराबबंदी लागू नहीं
चूंकि ये दोस्तों का ग्रुप अंतरराष्ट्रीय पानी में पहुंच गये थे, जिस वजह से तकनीकी रुप से ये कोरमंडल की शराबबंदी नीति इन पर लागू नहीं होती, beer (1)जिस वजह से पुलिस वाले भी इन्हें देखकर चले गये और शराब पीने से नहीं रोका, ये दोस्तों का ग्रुप पूरी रात मस्ती करते रहे, पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

पुलिस ने की तारीफ
स्थानीय पुलिस कमांडर इंस्पेक्टर जॉन कैली ने इन लड़कों के टापू बनाने वाले आइडिया की तारीफ कीस, उन्होने कहा कि लड़कों ने क्रिएटिव दिमाग लगाया था, wineइसके साथ ही कगोरमंडल की मेयर सैंड्रा गुडी ने भी उनके इस आइडिया की तारीफ की और कहा कि भले उनका आइडिया क्रिएटिव हो, लेकिन लड़कों को समझदारी से काम लेना चाहिये।

नहीं तोड़ना चाहते थे कानून
इन लड़कों के ग्रुप ने कहा कि वो नये साल का जश्न मनाया चाहते थे, लेकिन कानून भी तोड़ना नहीं चाहते थे, इसी वजह से उन्होने अपना एक आईलैंड बना लिया, Beer2ताकि उनके जश्न की वजह से ना कानून टूटे ना ही किसी को परेशानी हो, वो पूरी रात इसी टापू पर बैठकर शराब गटकते रहे और आतिशबाजी का नजारा देखते रहे।

कुछ दोस्त दूसरी जगह करना चाहते थे पार्टी
इस ग्रुप में कुछ ऐसे भी लोग थे जो दूसरे आइडिया पर काम कर रहे थे, उनका कहना था कि अगर पानी का बहाव तेज हुआ, Wine Glass21और नशे की हालत में कुछ गलत भी हो सकता है, हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, और इन लड़कों ने पूरी रात बिना किसी से डरे शराब पीते रहे।

सोमवार तक रहा आइलैंड
दोस्तों के इस ग्रुप द्वारा बनाया गया स्पेशल आइलैंड सोमवार तक बना रहा, अब धीरे-धीरे ये खत्म हो रहा है, पानी का बहाव इसके रेत को अपने साथ बहा कर ले जा रही है। wine barजिसकी वजह से ये खत्म हो रहा है, स्थानीय लोगों के अनुसार अगले कुछ घंटों में ये दिखना बंद हो जाएगा।