क्लासरूम में ऐसा गंदा काम कर रही थी 11वीं की एक छात्रा, हालत देखकर टीचर-प्रिंसिपल के उड़ गए होश

जालंधर के एक स्‍कूल से ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । एक 11वीं की छात्रा ने क्‍लास में वो काम किया जिसकी कोई कल्‍पना तक नहीं कर सकता ।

New Delhi, Jul 19 : स्‍कूल पढ़ने के लिए होते हैं । यहां बच्‍चे अपने सुनहरे भविष्‍य की तलाश में आते हैं । शिक्षक, शिक्षिकाएं उनके इस भविष्‍य को नए – नए रंगों से और भी खूबसूरत बनाते हैं । लेकिन आजकल स्‍कूलों से आ रही खबरे मन को आशंका से भर रही हैं । आए दिन अपराध के मामले शिक्षा के मंदिर से भी आने लगे हैं । ये खबरें पॉजिटिव तो बिलकुल भी नहीं हैं, ऐसा ही कुछ जालंधर के एक स्‍कूल में भी देखने को मिला है । इसे जानकर आप भी अपने टीनएजर बच्‍चों को लेकर जरूर सतर्क हो जाएं ।

क्‍लासरूम में हुई ऐसी शर्मनाक हरकत
मामला जालंधर के थाना सदर के एक गांव इलाके का है । बीते मंगलवार यहां के को सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा अचानक से अजीबो गरीब हरकतें करने लगी । उसके आसपास बैठे बच्‍चों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब वो कुछ ज्‍यादा ही कंट्रोल से बाहर हो गई तो सारे बच्‍चे उसे देखकर हैरान होने लगे । इस दौरान क्‍लास में कोई टीचर मौजूद नहीं था ।

टीचर को बच्‍चों ने बताया
ये सब जब हो रहा था तो क्‍लास में अीचर नहीं थे । बच्चों को उसकी इस हरकत पर शक होने लगा तो उन्होंने इसकी जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दे दी । इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल खुद क्‍लासरूम पहुंचे । और छात्रा को उस हालत में देखा । छात्रा के पास जाकर उसको देखा तो उनके होश उड़ गए । वो पूरी तरह से होश खोए हुई थी और बड़बड़ा रही थी ।

शराब के नशे में डूबी हुई थी छात्रा
प्रिंसिपल छात्रा के पहुंचे तो उन्‍होने उसके पास से शराब की तेज बदबू महसूस हुइ। छात्रा के पास शराब की एक बोटल भी मिली और उसके मुंह से शराब की तेज गंध आ रही थी । छात्रा बिलकुल भी होश में नहीं थी । इसके बाद उसे क्‍लास से बाहर दूसरे कमरे में ले जाया गया । और उसके माता-पिता को भी स्‍कूल बुलाया गया । इसके बाद की जो कहानी सामने आई वो स्‍कूल के लिए और भी चौंकाने वाली रही ।

छात्रा के मां – बाप ने किया हैरान
छात्रा के पैरेनट्स जब स्‍कूल पहुंचे तो प्रिंसिपल को पता लगा कि उसके पिता पेशे से एक वेटर हैं और वह रोजाना ही किसी न किसी पार्टी या समारोह से शराब भी घर ले आते हैं । इसी को बेटी चोरी-छिपे पी लेती थी । इस बात के बारे में उन्‍हें शक था लेकिन ये नहीं पता था कि वो शराब स्‍कूल भी लेकर आती है । बहरहाल, माता – पिता की बातें सुनकर स्‍कूल ने छात्रा को स्‍कूल से निकाल दिया गया है ।