बीजेपी के सांसद की कार ने 2 महिलाओं को रौंदा, एक की मौत एक गंभीर, बिना हाल जाने चलते बने नेता जी

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता और यूपी से राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है ।

New Delhi, Aug 25 : बीजेपी से राज्‍यसभा सांसद और राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा की कार से एक भीषण हादसा हो गया है । सांसद की कार ने आंध्र प्रदेश के गुंटुर जिले में 2 महिलाओं को टक्कर मार दी है । इसमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है । मामले में आरोप लग रहे हैं कि नेता जी हादसे के बाद घटना स्‍थल पर रुके भी नहीं ओर दूसरी कार से वहां से चलते बने । जबकि नरसिमहा के अनुसार ये आरोप गलत हैं ।

हादसे की खबर वायरल
हादसे की खबर जब मीडिया में पहुंची तो नेता जी पर आरोप लगे कि वो घायल की मदद करने के बजाए दूसरी गाड़ी से आगे निकल गए । नरसिम्हा राव ने अपनी डैमेज कार और कार चालक को वहीं छोड़ दिया और वो आगे बढ़ गए । इन खबरों के बीच सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट करते हुए अपनी सफाई पेश की ।

राव का ट्वीट
जीवीएल नरसिम्‍हा ने ट्वीट करते हुए कहा –  ‘मैं हादसे के वक्त पिछली सीट पर सो रहा था. मैं पुलिस के आने तक घटनास्थल पर 45 मिनट तक रुका रहा, फिर घायल महिला को अस्पताल लेकर गया. हादसे में मारी गई महिला को एक वाहन अस्पताल लेकर आई. मैं उसके परिवार से मिलूंगा.’

हाईवे पर हुआ हादसा
यह हादसा गुंटुर जिले के ताडेपल्ली के कोलानुकोंडा के पास नेशनल हाईवे पर हुआ । हादसे के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने सांसद की कार को जब्त कर लिया है । डीजीपी आंध्र प्रदेश के अनुसार, यह भीषण हादसा शुक्रवार शाम साढ़े 5 बजे के करीब एनएच-16 पर कोलानुकोंडा गांव के पास युवा अकादमी के पास हुआ । हादसा जिस कार से हुआ उसमें सांसद नरसिम्हा बैठे हुए थे ।

सड़क पार कर रही थीं महिलाएं
जानकारी के अनुसार नरसिम्हा उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं और वह गुंटुर से विजयवाड़ा की तरफ आ रहे थे । इस बीच कार चालक ने सड़क पार कर रही 2 महिलाओं को टक्कर मार दी, जिसमें तानिरु अंजाम्मा की वहीं घटनास्थल पर मौत हो गई । जबकि दूसरी महिला सैलजा को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें विजयवाड़ा के जीजीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।