Video : स्विमिंग पूल के पास के एल राहुल और हार्दिक पांड्या कर रहे डैब डांस, लोगों से पूछा ये सवाल

pandya Rahul

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज के एल राहुल एक साथ मस्ती करते दिखे, दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Jan 11 : टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका टूर पर है, केपटाउन में मिली पहले टेस्ट मैच में हार के बाद अब 13 जनवरी से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज के एल राहुल एक साथ मस्ती करते दिखे, दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि कुछ फैंस ने दोनों को मस्ती करने के बजाय प्रैक्टिस पर ध्यान देने की भी सलाह दे डाली।

फैंस ने दी नसीहत
इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और के एल राहुल एक दूसरे के सामने बेहतर डांस स्टेप्स करने की कोशिश करते दिख रहे हैं, Rahul Pandyaपांड्या और राहुल की इसी मस्ती पर फैंस ने उनकी चुटकी ली है, एक मे कहा कि आप लोग मैच पर ध्यान दीजिये, ये सब चीजें बाद में कर लीजिएगा। मालूम हो कि टीम इंडिया पहला टेस्ट मैच हारकर सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है।

राहुल ने पोस्ट किया वीडियो
सलामी बल्लेबाज के एल राहुल ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो पांड्या के साथ डांस करते दिख रहे हैं, KL Rahulइसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखकर लोगों से सवाल किया, कि किसने बेहतर किया ? इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी स्विमिंग पूल के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं, वो एक-दूसरे के सामने हाथ मिलाते हुए डैब डांस के कुछ स्टेप्स करके दिखा रहे हैं, फिर आगे बढ जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
के एल राहुल द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं, Rahul Pandya1इसके साथ ही लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं, राहुल के एक फैन ने लिखा कि भाई मैच पर ध्यान दो, ये सब जीतने के बाद करना।

पहले टेस्ट मैच में हार
केपटाउन में 5 जनवरी से खेले गये पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रन से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय बल्लेबाज तेज पिच पर हथियार डालते नजर आए, Rahul Pandya11पहली पारी में पांड्या और दूसरी पारी में आर अश्विन ही कुछ संघर्ष करते दिखे, हालांकि ये दोनों भी टीम की हार को नहीं टाल सके। लेकिन कप्तान कोहली ने दोनों के बल्लेबाजी की तारीफ की और कहा कि हम दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे।

दूसरे मैच में मिल सकता है राहुल को मौका
आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज के एल राहुल के साथ-साथ अजिंक्य रहाणे को भी मौका मिल सकता है,Rahul Pandya2 दरअसल पहले टेस्ट में पूरी बैटिंग लाइन के फेल होने के बाद कप्तान विराट कोहली के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं, पहले मैच में कप्तान ने शिखर धवन और रोहित शर्मा को मौका दिया था, जिसके बाद उनके फैसले की खूब आलोचना हुई, हालांकि विराट ने अपने दोनों खिलाड़ियों का खूब सपोर्ट किया।

अफ्रीकी धरती पर टीम इंडिया नहीं जीत पाई है टेस्ट सीरीज
मालूम हो कि दक्षिण अफ्रीकी धरती पर टीम इंडिया ने आज तक कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, अब तक भारतीय टीम ने 6 बार दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया है, Rahul Pandya3लेकिन उन्हें 5 बार हार का सामना करना पड़ा, तो एक बार ड्रा कराकर टीम इंडिया लौटी थी, इस बार कहा जा रहा था कि विराट सेना मजबूत है, टीम संतुलित है, लेकिन पहले टेस्ट में हार के बाद एक बार फिर से सीरीज जीत आसान नहीं दिख रहा।

सहवाग ने कहा 30 फीसदी वापसी के चांस
पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने टीम इंडिया के वापसी पर कहा कि अब सिर्फ 30 फीसदी चांस है कि टीम वापसी करेगी, हालांकि टीम इंडिया काफी संतुलित है, sehwag1लेकिन पहले टेस्ट मैच में जिस तरह से बल्लेबाजों ने विकेट गंवाया, उसे देखकर कहा जा सकता है कि वापसी आसान नहीं है, तेज पिचों पर दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों का सामना करना कठिन है।

2 टेस्ट मैच बचे हैं
अगर टीम इंडिया सीरीज जीतना चाहती है, तो उन्हें बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में प्रोटियाज टीम को हराना होगा, हालांकि ये असंभव नहीं है, Team India Testलेकिन आसान भी नहीं है। आपको बता दें कि विराट कोहली की टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद 6 वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज भी खेलेगी।

https://www.instagram.com/p/BdsuF7hBcdc/?taken-by=rahulkl