परिणिति चोपड़ा नहीं बल्कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में बोल्ड हो गये हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya

क्रुणाल की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये चर्चा जोरों पर है कि हार्दिक अपना दिल एली अवराम को दे चुके हैं।

New Delhi, Jan 06 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी बॉलीवुड-क्रिकेट के कॉकटेल का ताजा उदाहरण है, इन दोनों की शादी के बाद अब एक और क्रिकेटर के बॉलीवुड एक्ट्रेस के साख अफेयर की खबरें सामने आ रही है। जी हां, ये नया नाम है, टीम इंडिया के नये सितारे हार्दिक पांड्या, कहा जा रहा है कि वो इन दिनों बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट एली अवराम को डेट कर रहे हैं, हालांकि हार्दिक इन दिनों टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं।

कैसे हुई चर्चा शुरु ?
हार्दिक और एली अवराम के डेट की चर्चा उस समय तेज हो गई, जब पिछले महीने 27 दिसंबर को हार्दिक के बड़े बाई क्रुणाल की शादी में एली को देखा गया, Elli Avaramना सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस इस शादी में शामिल हुई, बल्कि वो पांड्या परिवार के साथ काफी घुली-मिली भी दिख रही थी, यहां पर उन्होने काफी समय बिताया और मस्ती की।

अभी इकरारनामा नहीं
क्रुणाल की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये चर्चा जोरों पर है कि हार्दिक अपना दिल एली अवराम को दे चुके हैं, Elli-Avramहालांकि अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है, लेकिन बॉलीवुड सूत्रों का दावा है कि दोनों की नजदीकियां बढ रही है, जल्द ही दोनों अपने प्यार का इजहार भी कर सकते हैं।

पिता ने क्या कहा ?
हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या ने कहा कि मैं इस बात से बेखबर हूं, कि मेरे बेटे के प्रति लड़कियों का इतना अटरेक्शन क्यों है, hardik-pandy-and-elliशायद ये उनकी क्रिकेट में अच्छे परफॉरमेंट की वजह से भी हो सकता है, मुझे कोई परेशानी नहीं है, उसकी जिंदगी है, वो अपने तरीके से उसे एन्जॉय कर सकता है। आपको बता दें कि पांड्या की गर्लस फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है।

परिणिति चोपड़ा से जुड़ा नाम
कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा के साथ ही हार्दिक का नाम जोड़ा जा चुका है, दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ इनका नाम इसलिये जोड़ा गया, Tweetक्योंकि सोशल मीडिया पर परिणिति के ट्वीट का जबाव उन्होने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की चर्चाएं शुरु हो गई थी।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं हार्दिक
हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं, आपको बता दें कि कई बड़े दिग्गज उन्हें लंबी रेस का घोड़ा बता चुके हैं, Hardik Pandyaअगर हार्दिक गेंद और बल्ले के साथ चले, तो मैच का रुख मोड़ सकते हैं, हार्दिक ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से अभी तक सबको प्रभावित किया है, क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में भी वो उम्मीद जगाते हैं।

दक्षिण अफ्रीका में बड़ी भूमिका
दक्षिण अफ्रीका की तेज पिचों पर हार्दिक बड़ा रोल अदा कर सकते हैं, वो चौथे तेज गेंदबाज की भूमिका के साथ बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं। sachin-tendulkarमास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि हार्दिक की वजह से ही टीम में ऐसा संतुलन बना है, मैंने इससे पहले कभी टीम इंडिया में ऐसा नहीं देखा ।

हार्दिक के लिये बड़ी सीरीज
सचिन तेंदुलकर के अनुसार उन्होने अपने 24 साल के क्रिकेट करियर में ऐसा संतुलन नहीं देखा, ये हार्दिक की वजह से ही संभव हो पाया है, Hardik Pandya5वो 17-18 ओवर गेंदबाजी के साथ-साथ सात या आठ नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, ये हार्दिक पांड्या के लिये बड़ी सीरीज है, कप्तान विराट कोहली को उनसे काफी उम्मीदें होगी, राहुल द्रविड़ भी उन्हें इस सीरीज का एक्स फैक्टर मानते हैं।

केपटाउन में पहला टेस्ट मैच जारी
टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहला टेस्ट मैच जारी है, हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में हैं, Hardik Pandya9रहाणे को बाहर बिठाकर कप्तान कोहली ने रोहित शर्मा को मौका दिया है। आपको बता दें कि इस सीरीज में विराट सेना को तीन टेस्ट, 6 एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलना है।