एमी जैक्सन या उर्वशी रौतेला नहीं बल्कि ये हैं हार्दिक पंड्या का ‘पहला प्यार’, खुद पोस्ट की तस्वीर

हार्दिक पंड्या आये दिन अपने प्यार की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, कभी उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ जोड़ा गया, तो कभी कहा गया कि वो उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं।

New Delhi, Jul 31 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने मस्तमौला अंदाज के लिये जाने जाते हैं, इंग्लैंड के खिलाफ 1 अगस्त से शुरु होने वाले टेस्ट सीरीज में हार्दिक की भूमिका बेहद अहम मानी जा रही है, आपको बता दें कि टीम इंडिया के पास अश्विन, जडेजा और पंड्या के रुप में तीन ऑलराउंडर मौजूद होंगे, तीनों बल्ले से अपनी क्षमता को साबित कर चुके हैं, इंग्लैंड की पिचों पर फिर से एक बार उनकी परीक्षा होगी।

अपने प्यार का जिक्र किया
हार्दिक आये दिन अपने प्यार की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, कभी उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ जोड़ा गया, तो कभी कहा गया कि वो उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं। अब हार्दिक ने खुद ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने प्यार का जिक्र किया है। दरअसल छोटे पंड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, और उन्हें नंबर वन लव बताया है।

कार्तिक से अच्छी दोस्ती
आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक और केएल राहुल, हार्दिक पंड्या के अच्छे दोस्त माने जाते हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, तीनों एक साथ घूमने जाते हैं, या फिर होटल में भी साथ बैठकर गॉसिप करते हैं। हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू में हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की थी और उन्हें मस्तमौला और खुश मिजाज बताया था।

यहां से दोस्ती शुरु
मालूम हो कि चैपियंस ट्रॉफी के दौरान दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या एक साथ भारतीय टीम के लिये खेले थे, तब से ही दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई है। इंग्लैंड दौरे पर एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान हार्दिक और पंड्या के बीच रन लेने को लेकर बहस होते हुए भी देखा गया। लेकिन मैदान से बाहर निकलते ही फिर दोनों उसी अंदाज में नजर आए।

दीपिका ने किया था कमेंट
दिनेश ही नहीं बल्कि पंड्या की दोस्ती कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल से भी है, एक दौरे पर दीपिका ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो स्वीमिंग पूल में नजर आ रही थी, इस तस्वीर पर हार्दिक ने कमेंट कर पूछा था, कि ये पूल कहां है, तो दीपिका ने ऐसा जबाव दिया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया गया था कि दीपिका और हार्दिक के बीच अच्छी दोस्ती है।

दोस्ती के लिये चर्चित
वैसे भी हार्दिक पंड्या अपनी फ्रेंडशिप के लिये चर्चित हैं, पिछले दिनों केएल राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कोई भी बात उनसे नहीं बताते हैं, क्योंकि अगर आप उनके साथ कुछ भी करेंगे, तो वो सबको जाकर बता देते हैं। पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर राहुल कार्तिक और पंड्या के साथ घूमने गये थे, राहुल ने सबको बताने से मना किया था, लेकिन जैसे ही पंड्या वापस होटल पहुंचे, उन्होने तुरंत कप्तान कोहली को इस बारे में बताया।