चोट की वजह हार्दिक पंड्या एशिया कप से बाहर, बीसीसीआई ने इस क्रिकेटर को दिया उनकी जगह मौका

18वें ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद हार्दिक पंड्या ने अपनी कमर पकड़ ली, फिर काफी दर्द की शिकायत करते हुए मैदान में ही लेट गये।

New Delhi, Sep 20 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कमर में चोट लगने की वजह से एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं, अब उनकी जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है, बीसीसीआई सूत्रों ने दावा किया है कि जल्द ही दीपक चाहर टीम के साथ जुड़ जाएंगे। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मुकाबले में हार्दिक चोटिल हो गये थे, हालांकि कहा जा रहा था कि अगले मैच तक ठीक हो जाएंगे, लेकिन अब वो टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

पाक के खिलाफ मुकाबले में चोटिल
आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मुकाबले में हार्दिक पंड्या के कमर में चोट लगी है। उन्हें मैदान से बाहर स्ट्रेचर पर लिटा कर ले जाया गया, ये घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई थी, जब हार्दिक अपना 5वां ओवर फेंक रहे थे, वो अपना ओवर पूरा भी नहीं कर पाये, उनके कोटे की एक गेंद अंबाती रायडू ने फेंका । अब वो इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

कमर पकड़ मैदान में लेट गये
18वें ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद हार्दिक पंड्या ने अपनी कमर पकड़ ली, फिर काफी दर्द की शिकायत करते हुए मैदान में ही लेट गये। इसके बाद वो उठ नहीं पाये, तुरंत मैदान में स्ट्रेचर मंगाया गया, जिस पर लिटा कर उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। बाद में बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी, कि ऑलराउंडर पंड्या के कमर में चोट है, और आगे के मुकाबले में वो नहीं खेल पाएंगे।

कोई विकेट नहीं मिला
पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में हार्दिक ने 4.5 ओलर में 24 रन दिये, उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, हालांकि उनके नाम एक विकेट हो सकता है, उनकी गेंद पर विकेटकीपर महेन्द्र सिंह धोनी ने बाबर आजम का कैच टपका दिया था, तब बाबर 32 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

पहली बार वनडे टीम में मौका
दीपक चाहर को हार्दिक पंड्या की जगह टीम में मौका दिया गया है, टीम इंडिया के लिये वो टी-20 में इसी साल डेब्यू कर चुके हैं, उन्हें पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है। मालूम हो कि चाहर इसी साल आईपीएल में अपनी शानदार गेंदबाजी के बाद लाइमलाइट में आये थे। अब देखना है कि उन्हें शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में डेब्यू का मौका मिलता है, या फिर अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।