घरवालों के सामने ही जसलीन ने कर दिया अनूप जलोटा को यहां पर किस, सबको बताया उनकी बॉडी पर कितने टैटू हैं

बिग बॉस 12 की चर्चित जोड़ी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा फिर सुर्खियों में है । जसलीन ने घरवालों के सामने किया है एक ऐसा काम जिसे देखकर सभी कंटेस्‍टेंट रह गए सन्‍न । आप भी देखें वीडियो खासा वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Sep 27 : अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं । घर के अंदर और बाहर भी इस जोड़ी को फेक बताने वालों की कमी नहीं । घर में कपल की तरह एंट्री लेनी वाली इस जोड़ी के बारे में चर्चा है कि ये सब टीआपी के लिए किया गया है । दोनों के बीच ना तो किसी तरह की इंटिमेसी ही नजर आती है और ना ह दोनों कपल की तरह नजर आते हैं । कुछ कंटेस्‍टेंट ने भी जब ऐसे सवाल किए तो जसलीन ने अपनी सफाई पेश करनी चाहिए । बहरहाल जसलीन अब सफाई के मूड में नहीं हैं उन्‍होने अपने और अनूप के रिलेशनशिप के सबूत भी देने शुरू कर दिए हैं ।

घरवालों के सामने किया किस
बुधवार के एपिसोड के एंड में नेक्‍स्‍ट डे का जो प्रेामो आता है उसमें जसलीन और अनूप की करीबियों को दिखाया गया है । ये एपिसोड घरवालों  के साथ-साथ दर्शकों की मांग को भी पूरा करने वाला है । गुरुवार को आने वाले एपिसोड में आपको जसलीन और अनूप जी की करिबियां नजर आएंगी । जसलीन ने अनूप को सब घरवालों के सामने किस किया ।

अनूप को जसलीन का प्‍यार भरा टास्‍क
वीडियो में नजर आ रहा है कि जसलीन वॉशरूम एरिया में दाखिल होती हैं ओर अनूप से कहती हैं कि वो उनकी बात मानेंगे और इसे मिटाएंगे नहीं । इसके बाद वो उनके माथे और गालों पर किस करती हैं । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । ये नजारा देखकर घरवाले सन्‍न रह जाते हैं । जबकि अनूप मुसकुराते हुए कहते हैं कि अब ये दिन भर ऐसे ही रहेगा ।

करनवीर करते हैं मसखरी
अनूप के माथे और गाल पर किस करने के बाद जब जसलीन हटती हैं तो बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट करणवीर उन्‍हें अनूप के दूसरे गाल पर भी किस करने को कहते हैं । तब अनूप कहते हैं कि नहीं जसलीन से दो किस काफी हैं, अब कोई और करना चाहे तो कर सकता है । जबकि तभी करण कहते हैं कि उस हिसाब से तो होंठ भी अभी खाली हैं । जसलीन का ये बर्ताव घरवालों के लिए थोड़ा अजीब था लेकिन माहौल इससे खुशनुमा हो गया ।

जसलीन से जुड़े कुछ ओर राज भी खुले
जसलीन मथारू जब से अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस के घर में एंटर हुई हैं तब से उन्‍हें लेकर खबरें आ रही हैं । हाल ही में रिवील हुआ है कि जसलीन दो साल पहले एक एडल्‍ट फिल्‍म में काम कर चुकी हैं । ये फिल्‍म उनके पिता केसर मथारू ने लिखी और डायरेक्‍टर की है । फिल्‍म में मथारू ने अपने हुस्‍न की हर वो अदाएं दिखाने की कोशिश की है जिससे वो सबको अपनी अोर आकर्षित कर सकें ।

कपल हैं या दोस्‍त
घरवालों और बाहरवालों के सबसे बड़े सवाल कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू कपल हैं या सिर्फ दोस्‍त, शायद इस किस सीन के बाद उनके ये सवाल खत्‍म हो जाएं । घर में एंट्री करने वाली इस खास जोड़ी को लेकर चर्चा लगातार जारी हैं ओर अब जसलीन का ये किस एक्‍ट, इसमें और तेजी ले आया है । देखना होगा आने वाले दिनों में शो में बने रहने के लिए ये जोड़ी क्‍या-क्‍या रंग दिखाती है ।