जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू ने किया था एडल्‍ट फिल्‍म में काम, 2 पीस पहनकर दिए थे कई शॉट

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस में टीआरपी बटोर रही है वहीं बाहरी दुनिया में भी चर्चा का कारण बनी हुई हे । जसलीन से जुड़ी एक खबर ये है कि दो साल पहले जसलीन अपने पिता की ही एक फिल्‍म में काम कर चुकी हैं ।

New Delhi, Sep 27 : बिग बॉस 12 में बतौर जोड़ी कंटेस्टेंट पहुंचे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू इस साल के हॉट टॉपिक बने हुए हैं । घर के अंदर दोनों टीआरपी में नंबर एक बने हुए हैं । वहीं दोनों से जुड़ी खबरें भी खूब चर्चा में हैं । गपशप गलियां जहां जलोटा के इतिहास से खबरें खंगाल खंगाल कर ला रही हैं वहीं अब जानकारी जसलीन से जुड़ी भी मिल रही है । पता चला है कि जसलीन ने साल 2015 में अपने पिता की ही एक फिल्‍म में काम किया था ।

बतौर हिरोइन काम कर चुकी हैं जसलीन मथारू
2015 में रिलीज हुई एक सी ग्रेड फिल्‍म डर्टी बॉस में जसलीन बतौर हिरोइन काम कर चुकी हैं । खास बात ये कि जसलीन के पिता केसर मथारू ही इस फिल्‍म के राइटर और डायरेक्‍टर थे । इस फिल्म में जसलीन बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं । फिल्म में कई शॉट्स हैं जो महज टू पीस में ही दर्शाए गए हैं । फिल्‍म को केसर मथारू ने डायरेक्‍ट किया है । फिल्‍म में जसलीन अपने बॉस पर डोरे डालती नजर आ रही हैं ।

अनुपम खेर के भाई राजू खेर
इस फिल्‍म में जसलीन के बॉस के रोल में नजर आए हैं राजू खेर । जी हां ट्रेलर में राजू खेर ही डर्टी बॉस बने नजर आए हैं । फिल्‍म में जसलीन राजू खेर के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं । ट्रेलर में जसलीन ने अपना डांसिंग टैलेंट भी बायूबी दिखाया है । फिल्‍म में जसलीन ने गाने भी गाए हैं । इस फिल्‍म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

टीआरपी वाली जोड़ी
आपको बता दें जसलीन मथारू बिग बॉस में अनूप जलोटा के साथ पहुंची हैं । दोनों पिछले साढे 3 साल से खुद को रिलेशनशिप में बता रहे हैं । हालांकि इस बारे में इन दोनों के अलावा किसी को कुछ नहीं पता था । अनूप ने जसलीन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा बिग बॉस के मंच पर सलमान खान के सामने ही किया । इस एपिसोड को देखने के बाद जसलीन के पिता केसर मथारू का नाराजगी भरा रिएक्शन भी सामने आया था ।

अनूप से जुड़े खुलासे
वहीं इससे पहले अनूप जलोटा से जुड़ा एक किस्‍सा भी सामने आया था  ।एक इजरायली मॉडल ने उन पर खुद के साथ शोषण करने की बात कही थी । कई साल पहले रीना नाम की एक मॉडल भारत आई थी जो अनूप जलोटा की टीम के साथ जुड़ गईं । रीना ने अपनी किताब में इससे जुड़े कई खुलासे किए थे कि तब किस तरह अनूप ने उन्‍हें अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी और उनके साथ गलत संबंध बनाने की कोशिश भी की थी ।
https://www.youtube.com/watch?time_continue=5&v=64_mIgh8k4A