लोकसभा चुनाव से पहले कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को लेकर कह दी बड़ा बात, दोबारा वोट देने पर ये कहा

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है । उन्‍होने प्रधानमंत्री को लेकर कई बातें कहीं है । कंगना ने बीजेपी को लेकर भी बयान दिया ।

New Delhi, Jul 29 : नेशनल अवॉर्ड विनर, बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के बारे में अपने विचार सबके सामने रखे हैं । कंगना ने एक बातचीत के दौरान आगमी लोकसभा चुनाव के बारे में बात की । उन्‍होने ना सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि पीएम मोदी 2019 में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं । कंगना का ये बयान सुर्खियों में है ।

देश के सबसे योग्‍य नेता है नरेन्‍द्र मोदी
2019 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ही जीतें, कंगना रनौत ऐसा चाहती हैं । कंगना ने कहा कि पीएम मोदी सबसे योग्य और सही नेता हैं । मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के सबसे अधिक योग्य उम्मीदवार और सही राजनेता हैं । वह अपने बलबूते पर देश के प्रधानमंत्री बनें हैं । उन्‍होने इसके लिए कड़ी मेहनत की है ।

शॉर्ट फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में पहुंची थीं कंगना
आपको बता दें शनिवार को कंगना रनौत एक शॉर्ट फिल्म चलो जीते हैं की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं । यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुरुआती जीवन से इंस्‍पायर्ड है । फिल्‍म स्क्रीनिंग के बाद कंगना रनौत ने कहा कि ये बहुत ही खूबसूरती के साथ बनाई गई है । प्रधानमंत्री के जीवन के शुरुआती समय के संघर्ष को इसमें दिखाया गया है । ये फिल्‍म हम सभी को एक सीख देती है ।

संघर्ष की ये कहानी सभी के लिए प्रेरणादायक
कंगना ने फिल्‍म देखने बात कहा कि – इसमें बताया गया है कि कैसे पीएम मोदी विषम परिस्थितियों के बाद भी बचपन से ही संघर्ष करते रहे हैं । मगर मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह फिल्म उनके बारे में नहीं है, बल्कि हम सबके बारे में है कि कैसे ऊपर उठने के लिए समाज को एक साथ आने की जरूरत है. यह फिल्म उनके जीवन का महज एक छोटा हिस्सा है ।

बीते चार साल कैसे देखती हैं कंगना ?
कंगना रनज्ञैत से जब ये पूछा गया कि वो मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बीते 4 सालों में किस तरह देखती हैं, तो इस पर कंगना ने कहा कि पीएम मोदी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं । वह इस जगह पर अपनी मां और पिता की बदौलत नहीं पहुंचे हैं । हमारा देश गड्ढे में है । इस देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल का समय काफी कम है । हमें अपने देश को इस गड्ढे से निकालने की जरूरत है ।