सिर्फ प्रिटी जिंटा नहीं हैं किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन, IPL मैच में नजर आये बाकी दो को-ऑनर्स

preity zinta IPL

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा का नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ जुड़ चुका है, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं।

New Delhi, Apr 24 : आईपीएल 2018 के 22वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 रन से हरा दिया। बेहद रोमांचक मुकाबले में हार-जीत का फैसला आखिरी ओवर के आखिरी गेंद पर हुआ। इस रोमांचक मैच को देखने के लिये दोनों ही टीमों के कई को-ऑनर्स स्टेडियम पहुंचे थे। वैसे तो प्रिटी जिंटा हर मैच में टीम का सपोर्ट करने के लिये स्टेडियम पहुंचती है, साथ ही किंग्स इलेवन के दो और को-ऑनर स्टेडियम में मौजूद थे।

किंग्स इलेवन के हैं तीन को-ऑनर
ज्यादातर लोगों को मालूम है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा है, लेकिन प्रिटी के अलावा इस टीम के दो और को-ऑनर्स हैं।Mohit बिजनेसमैन नेड वाडिया और मोहित वर्मन भी इस टीम के मालिकों में शामिल हैं, हालांकि प्रिटी जिंटा पर मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिये स्टेडियम पहुंचती है, साथ ही दूसरे मौकों पर भी वो ही नजर आती हैं, इस वजह से लोग उन्हें ही इस टीम की मालकिन जानते हैं।

नेस वाडिया से जुड़ चुका है नाम
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा का नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ जुड़ चुका है, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। Wadia1हालांकि चार साल पहले दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। नेस वाडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी किया था, जिसके बाद उन्होने बिजनेसमैन के खिलाफ छेड़छाड़ करने और धमकी देने का मामला भी दर्ज कराया था।

कौन हैं नेस वाडिया ?
आपको बता दें कि नेस वाडिया बिजनेसमैन मौरीन वाडिया के बेटे हैं, वो वाडिया ग्रुप में बांबे बर्मा ट्रेंडिग कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। wadiaजब प्रिटी जिंटा ने उन पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था, तो लगा था कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम टूट जाएगी, लेकिन दोनों में से भी किसी ने भी अपने शेयर नहीं बेचे, लेकिन दोनों के निजी रिश्ते पर इस मामले की वजह से दरार आ गई।

फॉर्म में है किंग्स इलेवन पंजाब की टीम
इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बिल्कुल अलग तेवर में दिख रही है। आर अश्विन की अगुवाई में टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। preity zinta 36 मैचों में 5 जीत के साथ पंजाब की टीम नंबर वन है। आपको बता दें कि प्रिटी जिंटा ने इस साल करीब-करीब पूरी टीम ही बदल दी है, के एल राहुल और गेल बल्ले से धमाल मचा रहे हैं, तो अश्विन और मुजीब गेंद से कहर बरपा रहे हैं।

किंग्स इलेवन नहीं जीत पाई है टूर्नामेंट
आपको बता दें कि पिछले दस साल में मात्र एक बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम फाइनल में पहुंची है, साल 2014 में शाहरुख खान की टीम ने फाइनल में किंग्स इलेवन को हरा दिया था, Preity zinta1लेकिन इस साल जिस तरह से पंजाब की टीम खेल रही है, उन्हें टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। हालांकि अभी कुछ कहना शायद जल्दबाजी होगी।

दिल्ली को 4 रन से हराया
22वें मुकाबले में टॉस दिल्ली डेयऱडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने जीती, उन्होने किंग्स इलेवन को बल्लेबाजी का न्योता दिया। Gautam Gambhir2पहले बैटिंग करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 143 रन बनाये, जवाब में दिल्ली की टीम 139 रन ही बना सकी, हालांकि श्रेयस अय्यर ने आखिरी गेंद तक संघर्ष किया, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इस सीजन में दिल्ली की टीम 6 मैचों में 5 मैच हारकर प्वाइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है।