केकेआर के खिलाड़ियों के साथ साये की तरह रहती है ये खूबसूरत लड़की, पढिये, कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ?

madonna-tixeira

केकेआर टीम ने भी अपने साथ एक खूबसूरत एंकर को जोड़ा हुआ है, जो हर पल टीम के खिलाड़ियों के साथ रहती है।

New Delhi, May 05 : आईपीएल में मैदान पर क्रिकेट तो खेला ही जाता है, साथ ही मैदान के बाहर भी इसमें मनोरंजन और खूबसूरती का तड़का लगाया जाता है। इन दिनों एक मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर धूम मचाये हुए है, हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ियों के साथ हर पल साये की तरह नजर आने वाली ये खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल कौन है ?

हर टीम के साथ एक एंकर
आपको बता दें कि आईपीएल की हर टीम अपने साथ खूबसूरत एंकर्स को जोड़ते हैं, ताकि वो टीम के खिलाड़ियों के साथ इंटरव्यू कर सके, madonna-tixeira1इन इंटरव्यूज के वीडियो को टीम अपने सोशल मीडिया पेज पर अपलोड करती है। केकेआर टीम ने भी अपने साथ एक खूबसूरत एंकर को जोड़ा हुआ है, जो हर पल टीम के खिलाड़ियों के साथ रहती है। इसी खूबसूरत एंकर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ?
केकेआर के साथ जुड़ी इस खूबसूरत एंकर का नाम मडोना टिक्सियेरा है, जो कि पेशे से मॉडल, कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस है। madonna-tixeira4मडोना क्रिकेट के अलावा डब्लयूडब्लयूई की भी एंकरिंग कर चुकी है, आकर्षक दिखने वाली मडोना इन दिनों केकेआर के खिलाड़ियों के साथ नजर आ रही है, इसी वजह से ये मिस्ट्री गर्ल सुर्खियों में है।

खिलाड़ियों के साथ आती है नजर
मैदान में, फ्लाइट में, प्रैक्टिस सेशन के साथ-साथ दूसरी कई जगहों पर भी ये खूबसूरत एंकर खिलाड़ियों के साथ नजर आती है। madonna-tixeira2मडोना टिक्सियेरा सबसे पहले सुर्खियों में तब आई थी, जब उन्होने साल 2011 में ग्रांड प्री ग्रिड गर्ल्स कांटेस्ट जीता था, ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में पहली बार हुए फॉर्मूला वन रेस में मडोना टिक्सियेरा ने ही फ्लेग ऑफ किया था।

बॉलीवुड की कोरियोग्राफर
मडोना एक कोरियोग्राफर भी हैं, वो बॉलीवुड के चर्चित कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ भी काम कर चुकी है, madonna-tixeira5इसके साथ ही आकर्षक पर्सनैलिटी की वजह से उन्हें मॉडलिंग का भी ऑफर मिलता रहता है। वो गुजराती वीडियो सांग पहलो प्रेम में भी काम कर चुकी है, मडोना के वीडियो के लिये गाना मशहूर प्ले बैक सिंगर जुबीन नौटियाल ने गाया था।

बेहद फिट
केकेआर से जुड़ी से एंकर मडोना टिक्सियेरा बेहद फिट है, वो अपनी फिटनेस के लिये क्रॉस फिट करती है, अपनी टोंड बॉडी का क्रेडिट मडोना क्रॉस फिट को ही देती है। madonna-tixeira3इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती है, डाइटिंग से लेकर जिमिंग तक वो पूरा समय देती है।

प्लेऑफ में बाकी है उम्मीद
अगर आईपीएल-11 की बात करें, तो कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये अभी उम्मीदें बाकी है, टीम 9 मैचों में से 5 जीत के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। kkr1उम्मीद की जा रही है कि केकेआर इस साल भी प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। दिनेश कार्तिक की अगुवाई में कोलकाता की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है।