खूबसूरत टीवी एंकर हैं स्टार बल्लेबाज के एल राहुल की गर्लफ्रेंड, आईपीएल में लगी ऊंची बोली

Rahul Girlfrind

आईपीएल में अक्सर के एल राहुल को चीयर करते हुए एलिक्जियर स्टेडियम में दिखती हैं, राहुल की गर्लफ्रेंड भी बंगलुरु की रहने वाली हैं।

New Delhi, Jan 28 : बंगलुरु में आईपीएल सीजन 11 के लिये ऑक्शन चल रहा है, आज नीलामी का दूसरा और आखिरी दिन है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल को कल किंग्स इलेवन पंजाब ने 11 करोड़ में खरीदा। आपको बता दें कि के एल राहुल इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगा चुके है। आईपीएल के पिछले सीजन में वो आरसीबी की तरफ से खेले थे, लेकिन इस बार आरसीबी ने उन्हें रिटेन नहीं किया। खैर आज हम आपको उनके क्रिकेट नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं।

के एल राहुल की गर्लफ्रेंड
क्या आपको पता है कि इस स्टार बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड एक टीवी एंकर है, जिनका नाम एलिक्जिर नाहर है, KL Rahul11नाहर मॉडलिंग करने के साथ-साथ एक टीवी चैनल में बतौर स्पोर्ट्स एंकर भी जुड़ी हुई हैं, इतना ही नहीं वो एक पांच सितारा होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रह चुकी हैं।

राहुल को चीयर करते स्टेडियम में दिखती हैं
आईपीएल में अक्सर के एल राहुल को चीयर करते हुए एलिक्जियर स्टेडियम में दिखती हैं, आपको बता दें कि राहुल की गर्लफ्रेंड भी बंगलुरु की रहने वाली हैं, KL Rahul12उन्होने माउंट कॉर्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री हासिल की है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, समय-समय पर वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इस प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती रहती हैं।

रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा
भले राहुल और एलिक्जियर दोनों एक साथ स्पॉट होते हों, नाहर के सोशल मीडिया पर भी दोनों की कई तस्वीरें एक साथ हो, KL Rahul1लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी कुछ अपने रिलेशनशिप को लेकर नहीं कहा। हालांकि एलिक्जियर नाहर अक्सर राहुल को चियर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती हैं।

राहुल गांधी की वजह से चर्चा में रह चुकी है
आपको बता दें कि लोकेश राहुल की गर्लफ्रेंड कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं, KL Rahul13दरअसल कुछ महीने पहले राहुल गांधी बंगलुरु गये थे, जहां उन्होने कुछ यूथ से बात की थी, वहीं पर एलिक्जिर ने उनसे सवाल पूछा था, फिर बाद में उन्होने अमेठी सांसद के नाम खुला खत लिख दिया था, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

पंजाब ने 11 करोड़ में खरीदा
के एल राहुल को अपनी टीम में शामिल करने के लिये कई फ्रेंचाइजियों में होड़ लगी थी, आरसीबी उन्हें फिर से अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी, KL Rahulलेकिन आखिर में बाजी किंग्स इलेवन पंजाब के हाथ लगी, पंजाब की टीम ने उन्हें 11 करोड़ रुपये में खरीदा, आपको बता दें कि के एल राहुल आज सबसे महंगे देसी खिलाड़ी हैं, उनके अलावा 11 करोड़ में ही मनीष पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा था।

दक्षिण अफ्रीका में हैं राहुल
आपको बता दें कि फिलहाल राहुल टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं, पहले टेस्ट में टीम से बाहर रहने के बाद उन्हें बाकी दोनों टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया, rahul 23हालांकि उन्होने दोनों टेस्ट मैचों में अपने फैंस को निराश किया, हालांकि टेस्ट के बाद 6 वनडे मैचों की सीरीज है, उनके फैंस को उम्मीद है कि वो वनडे में जरुर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

सबसे अच्छे दोस्त
कर्नाटक के इस खिलाड़ी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को अपना सीक्रेट क्रश बताया था, KL Rahul4तो जब उनसे क्रिकेट टीम में सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा गआ, तो उन्होने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और मुरली विजय का नाम लिया, इसके साथ ही उन्होने टीम इंडिया का प्रैंक स्टार ईशांत शर्मा को बताया था।

इन्हें मानते हैं आदर्श
25 वर्षीय बल्लेबाज से जब उनके क्रिकेट आइडल के बारे में पूछा गया, तो उन्होने दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का नाम लिया था, KL Rahul3इसके साथ ही उन्होने विराट कोहली को भी अपना आदर्श बताया था। आपको बता दें कि इन दोनों बल्लेबाजों के साथ राहुल आईपीएल में आरसीबी की टीम से खेल चुके हैं।