Video : विराट कोहली के बाद पंड्या ने भी की शादी, बुलेट से बारात लेकर पहुंचे

Pandya

वी़डियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले क्रुणाल पंड्या ने बुधवार 27 दिसंबर को पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी कर ली।

New Delhi, Dec 28 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इसी महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की, उनके बाद एक और भारतीय क्रिकेटर मैरिड क्लब में शामिल हो गया है, जी हां, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले क्रुणाल पंड्या ने बुधवार 27 दिसंबर को पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी कर ली, उनकी शादी मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हुई, जिसमें मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटर शामिल हुए।

रिंग सेरेमनी
मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या और पंखुड़ी की रिंग सेरेमनी भी बुधवार को ही सुबह में हुई, इसके बाद धूमधाम से शादी का फंक्शन हुआ। Pankhuri Pandyaशाम को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें सचिन तेंदुलकर और किरण मोरे समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ी शामिल हुए।

हार्दिक ने की जमकर मस्ती
बड़े भाई की शादी में हार्दिक पंड्या ने जमकर मस्ती की, दोनों भाइयों ने अलग-अलग गानों पर खूब डांस किया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, Pandya pankhuriहार्दिक को टीम इंडिया के नया एंटरटेनर कहा जाता है, वो साथी खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन करते हैं, कुछ ऐसा ही वो अपने बड़े भाई की शादी में भी करते दिखे।

विश करने पहुंचे सचिन तेंदुलकर
क्रुणाल पंड्या की शादी के फंक्शन में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मुख्य आकर्षण रहे, आपको बता दें कि सचिन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं, Pandya1और क्रुणाल इसी टीम से खेलते हैं, इतना ही नहीं क्रुणाल सचिन के बहुत बड़े फैन हैं, उन्होने तेंदुलकर को फोन कर उनकी शादी में आने का निमंत्रण दिया था, जिसके बाद वो वहां पहुंचे।

मंगलवार को मेहंदी की रस्म
शादी से पहले मंगलवार को इस कपल की मेहंदी की रस्म का आयोजन किया गया, जिसमें क्रुणाल और पंखुड़ी के अलावा हार्दिक पंड्या ने भी जमकर डांस किया था,Pandya2 अपने भाई की शादी की रस्म की वजह से ही हार्दिक मंगलवार को हुए विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं पहुंच पाए थे। हालांकि उन्होने कप्तान को फोन कर नई पारी की बधाई दी।

कौन हैं पंखुड़ी शर्मा ?
मुंबई की रहने वाली पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी हुई है, इसी साल आईपीएल के दौरान क्रुणाल और पंखुड़ी की तस्वीरें वायरल हुई थी, Pandya3इसके बाद पंखुड़ी कई बार पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगी। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में उन्होने बताया था कि दोनों की मुलाकात करीब 2 साल पहले एक पार्टी में हुई थी, दोनों को एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था, जिसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया।

बुलेट से शादी करने पहुंचे
क्रुणाल के शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, क्रुणाल पंखुड़ी से ब्याह रचाने के लिये बारात लेकर निकले, Pandya brothersउनके छोटे भाई हार्दिक बुलेट चला रहे थे, और क्रुणाल बुलेट से जुड़ी बग्गी में बैठे थे, बारात में दूल्हा बहुत कम ही इस तरह से दिखते है, इसलिये उन्हें देखने के लिये भीड़ इकट्ठी हो गई।

मुंबई इंडियंस को बनाया विजेता
क्रुणाल मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं, आईपीएल में रोहित शर्मा की टीम ने पिछला सीजन जीता था, फाइनल मैच में क्रुणाल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था, Krunal Pandyaउन्होने 38 गेंदों में 47 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली थी, आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने उन्होने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था, आपको बता दें कि वो अब तक 25 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होने 480 रन बनाये है, साथ ही वो गेंद से भी टीम को मदद करते हैं, वो बड़ोदा के लिये घरेलू मैच भी खेलते हैं।

आईपीएल कप के साथ तस्वीर वायरल
इसी साल जब मुंबई इंडियंस विजेता बनी थी, तो पंखुड़ी शर्मा की तस्वीर विजेता कप के साथ वायरल हुई थी, krunal-pandya-सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे थे, लेकिन कम ही लोगों को पता था कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है। कुछ दिनों के बाद पता चला कि पंखुड़ी हार्दिक पंड्या की भाभी बनने वाली है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…