संन्‍यास के बाद महेन्‍द्र सिंह धोनी को इंग्लैंड से मिला बड़ा ऑफर, पत्नी ने भी किया भावुक पोस्ट

महेन्‍द्र सिंह धोनी ने अचानक संन्‍यास की घोषणा कर फैंस का दिल तोड़ दिया । उनकी पत्‍नी साक्षी ने भी एक इमोशनल पोस्‍ट की है ।

New Delhi, Aug 17: एमसस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, उन्‍होने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये बात साझा की । जो फैंस उन्‍हें अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए देखने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं थी । बहरहाल माही को संन्‍यास लेते ही इंग्‍लैंड से एक बड़ा ऑफर मिला है, ये ऑफर दिग्‍गज क्रिकेटर की ओर से आया है । पढ़े पूरी खबर ।

शेन वॉर्न का न्‍यौता
महेन्‍द्र सिंह धोनी ने इध्‍या संन्‍यास का ऐलान किया और उन्‍हें इस घोषणा के घंटे भर बाद ही एक बड़ा ऑफर भी मिल गया । दरअसल, पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर और द हंड्रेड लीग की टीम लंदन स्पिरिट के प्रमुख कोचशेन वॉर्न ने उन्‍हें अपनी इस टीम से खेलने का ऑफर दिया है । यह टूर्नामेंट अगले साल इंग्‍लैंड में खेला जाएगा । द हंड्रेड, इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड का एक एक्‍सपेरिमेंटल टूर्नामेंट है, जो इस साल 8 टीमों के साथ लॉन्‍च होने वाला । लेकिन 100 गेंदों वाले इस टूर्नामेंट को कोरोना वायरस के कारण अगले साल तक के लिए टाल दिया गया ।

आईपीएल खेलते रहेंगे माही
एमएस धोनी ने इंटरनेशल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है, लेकिन फैंस उन्‍हें आईपीएल में मिस नहीं करेंगे । ऐसी भी खबर आ रही है कि धोनी फ्रेंचाइजी बेस्‍ड टूर्नामेंट खेल सकते हैं । दरअसल धोनी, आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्‍नई पहुंचे थे, जिसके बाद ही उन्‍होने अपना बड़ा फैसला इंस्‍टाग्राम के जरिए बताया । धोनी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उन्‍हें शाम 7 बजकर 29 मिनट से रिटायर मान लिया जाए । माही के साथ सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है ।

साक्षी धोनी का भावुक पोस्‍ट
महेन्‍द्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी ने पति के रिटायरमेंट के ऐलान पर एक भावुक पोस्‍ट शेयर की । उन्‍होने इंस्‍टाग्राम पर धोनी की एक तस्‍वीर लगाते हुए लिखा है – ‘आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए। खेल को अपना बेस्ट देने के लिए आपको बधाई। मुझे आपकी उपलब्धियों पर और आप जिस तरह के इंसान हैं उस पर गर्व है। मुझे पता है कि आपने अपने पैशन को गुडबाय कहते समय आंसुओं को रोका होगा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। #thankyoumsd #proud’ इसके अलावा साक्षी ने मशहूर अमेरिकी पोएट माया एंजेलो का एक कोट भी धोनी के लिए शेयर किया, लिखा – ‘लोग भूल जाएंगे आपने क्या कहा, लोग भूल जाएंगे आपने क्या किया, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा अहसास कराया।- माया एंजेलो’