स्टार क्रिकेटर की पत्नी की ड्रेस ने किया फैंस को ‘घायल’, सोशल मीडिया पर मची धूम

Mayanti Langer3

क्रिकेटर की पत्नी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, हालांकि हर बार अपने बेबाक जवाबों से वो ट्रोल की भी बोलती बंद कर देती है।

New Delhi, May 04 : आईपीएल-11 का 32वां मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। लेकिन इस रोमांचक मुकाबले से पहले मयंती लैंगर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में ऐसी ड्रेस पहन कर आई, कि फैंस उनकी तारीफ में कई ट्वीट कर डाले।

मयंती लैंगर ड्रेस
मयंती लैंगर दिल्ली और राजस्थान के बीच खेले गये मुकाबले में पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन कर पहुंची थी। इसके साथ ही उन्होने सफेद रंग का ब्लेजर भी पहना हुआ था। Mayanti3बिन्नी की पत्नी ग्रीम स्मिथ और माइकल क्लार्क के साथ आईपीएल का प्री शो कर रही थी। उनके फैंस ने उनकी तारीफ में सोशल मीडिया पर कई ट्वीट किये, खासकर लोगों ने उनके ड्रेस की तारीफ की।

पति को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह
मालूम हो कि मयंती के पति स्टुअर्ट बिन्नी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं, दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया।mayanti-langer4 हालांकि उनकी पत्नी मयंती ने जरुर सोशल मीडिया पर अपना रंग जमा दिया, उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

साड़ी में एंकरिंग का इंतजार
मयंती के फैंस ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर कहा, तो कुछ फैंस ने कहा कि वो भारतीय कपड़ों से ज्यादा वेस्टर्न परिधान में अच्छी लगती है। Mayanti Langer Binnyएक प्रशंसक ने ट्वीट कर लिखा कि उन्हें इंतजार है, कि मयंती किसी दिन साड़ी में एंकरिंग करने आएंगी, उन्हें उस खास दिन का बेसब्री से इंतजार है।

डिनर डेट का ऑफर
हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने मयंती लैंगर को डिनर डेट के लिये ऑफर किया था, उस यूजर ने स्पोर्ट्स एंकर को टैग कर लिखा था कि आपको देखने के बाद मुझे आईपीएल अच्छा नहीं लगता, इतना ही नहीं उस शख्स ने मयंती की तारीफ करते हुए उन्हें परफेक्ट कहा था। Mayanti Langerसाथ ही उनके क्लास और पर्सनैलिटी का जिक्र करते हुए लिखा था कि आपकी खूबसूरती बयां करने के लिये मेरे पास लफ्ज नहीं है। काश मैं आपको डिनर पर ले जाता।

मयंती के जवाब से हो गई बोलती बंद
इस यूजर ने तड़के सुबह चार बजे ये ट्वीट किया था, मयंती ने उन्हें तुरंत जवाब नहीं दिया, लेकिन जब दिया, तो जवाब सुनने के बाद शख्स की बोलती बंद हो गई। Mayanti Tweetस्पोर्ट्स एंकर ने उस शख्स को डिनर ऑफर करने के लिये शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि मुझे मेरे पति के साथ इस डिनर में आने में खुशी होगी। उनके इस जवाब के बाद यूजर ने कुछ नहीं लिखा।

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल
आपको बता दें कि स्पोर्ट्स एंकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, हालांकि हर बार अपने बेबाक जवाबों से वो ट्रोल की भी बोलती बंद कर देती है।mayanti1 पिछली बार वो धोती जैसी ड्रेस पहनकर एंकरिंग करने आई थी, तब भी कई लोगों ने उनपर ट्वीट किया था। हालांकि मयंती इन ट्वीट करने वालों को ज्यादा तरजीह नहीं देती।