स्वतंत्रता दिवस के बाद ट्वीट करने पर मिताली राज को किया ट्रोल, मिला झन्नाटेदार जबाव

मिताली राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी हाजिर जवाबी की तारीफ कर रहे हैं।

New Delhi, Aug 22 : स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सोशल मीडिया पर बधाई और संदेश देने वाली की बाढ आई हुई थी, हर कोई देश के प्रति अपना सम्मान, और संदेश देने की कोशिश कर रहा था। साथ ही कई लोगों ने झंडे वाली डीपी लगा रहा था, या अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहा था। महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी ट्विटर पर देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

ट्विटर पर मिताली ने लिखा
स्टार क्रिकेटर ने ट्विटर पर लिखा कि मैं भारत की भूख से, गरीबी से, लिंगभेद से, भेदभाव से, शोषण से और लालच से आजादी की कामना करती हूं। हमारे पास 72 साल थे, सुधार के लिये क्या हम अपने लक्ष्य के करीब हैं ? इसके साथ ही मिताली ने ये भी लिखा कि लोगों ने जान गंवाई है, ताकि हम आजाद हवा में सांस ले सकें। चलिये उनकी कुर्बानी को याद करते हैं, जय हिन्द ।

लेट किया था ट्वीट
आपको बता दें कि महिला क्रिकेटर ने ये ट्वीट 15 अगस्त के दिन नहीं बल्कि उसके अगले दिन 16 अगस्त को करीब साढे तीन बजे सुबह किया था। जिस पर कई लोगों ने तो ध्यान नहीं दिया और मिताली को भी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे दी। लेकिन एक यूजर ने मिताली को ट्वीट करते हुए कहा, कि स्वतंत्रता दिवस बीत गया मैम, एक सेलेब को इतना लेट विश करना अच्छा नहीं ।

मिताली ने दिया जबाव
जैसे ही इस यूजर ने मिताली को ट्वीट किया, उन्होने बिना समय गंवाये उन्हें जबाव दिया, उन्होने लिखा कि ये मेरे लिये गर्व की बात है कि तुम हमें सेलिब्रिटी समझते हो, मैं सिर्फ एक एथलीट हूं, और देश की ड्यूटी में साल 1999 से हूं, हम चैलेंजर ट्रॉफी खेल रहे हैं, मैच के दौरान हमें ऑन या ऑफ फील्ड फोन रखने की इजाजत नहीं होती है, इसी वजह से लेट विश किया। साथ ही उन्होने फिर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

हाजिर जबाव हैं मिताली
मिताली का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी हाजिर जवाबी की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर महिला क्रिकेटर ने अपने जबाव से सामने वाले को निरुत्तर कर दिया है। वो ऐसा जबाव देती हैं, कि सामने वाला चुप हो जाता है। शायद इसे ही क्रिकेट की भाषा में शानदार फिनिशर करते हैं।