बेटी को पता थे मां के सारे गंदे राज, शादी के बाद यूं बर्बाद हुई जिंदगी, सुनाई आपबीती

girl 1

मां ने खुद की मानसिक स्थिति ठीक रखने के लिए बेटी को अपने सारे गंदे राज बता दिए, लेकिन इस सबके कारण बेटी अब तक तनाव से जूझ रही है ।

New Delhi, Nov 23: मां बेटी के रिश्‍ते को तार-तार करती ये रिपोर्ट एक रिलेशनशिप पोर्टल से सामने आई है । यहां एक महिला ने अपनी मां की करतूतों का कच्‍चा चिठ्ठा खोलते हुए सब कुछ बयां किया है । आपबीती लिखते हुए उसने लोगों से सलाह मांगी है कि वो क्‍या करे । उसने कहा कि उसकी मां ने कैसे उसे बचपन से इस्‍तेमाल किया, वो अब तक उन बातों को भुला नहीं पाई है । महिला की उम्र अब 50 साल है लेकिन वो अपनी मां के किए की वजह से अब तक परेशान है ।

Demo Pic

महिला ने सुनाई आपबीती
50 साल की हो चुकी इस औरत ने रिलेशनशिप पोर्टल पर मां के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई बयां करते हुए एक्सपर्ट से राय मांगी । उसने लिखा है- मैंने सालों सें अपनी मां के राज लोगों से छिपा कर रखे हैं. मां के कई सारे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स रहे हैं और एक मैं ही थी जो उनका ये राज जानती थी. वो मुझे ये बताने में कभी नहीं झिझकती थीं कि वो किसी दूसरे पुरुष के साथ कैसा महसूस करती थीं । आपको बता दें ये महिला लंदन की रहने वाली हैं ।

10 साल की थी तब से जानती हूं हर राज
महिला ने आगे लिखा है – मेरी मां मेरे पिता को नजरअंदाज करती थी, वो यही कहती थी कि उसकी मेरे पिता से बनती नहीं है । वो अच्‍छे इंसान नहीं हैं, वो जिंदगी से निराश है । महिला के मुताबिक वो जब 10 साल की थी तब से ही उसकी मां उसे उसके एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर्स की कहानी सुनाती आ रही है ।  महिला ने बताया कि उसकी मां ने उसे पिता से भी दूर कर दिया । उसने कहा कि उसकी मां की छवि परिवार में एक अच्‍छी औरत की है, विनम्र स्‍वभाव की महिला की है । वो नहीं चाहती ये सब खराब हो लेकिन मां की वजह से वो खुद को परेशान पाती है और तनाव में रहती है ।

बेटी मानती है आदर्श
महिला ने बताया कि उसकी खुद की बेटी अपनी नानी को बहुत चाहती है और उन्‍हें अपना आदर्श मानती है । उसकी बेटी ने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी में भी नानी को बुलाया था । महिला ने कहा कि वो अब अपनी मां से सारे रिश्‍ते खत्‍म करना चाहती है । उसे यह रिश्‍ता जहरीला लगता है । महिला की इस पोस्‍ट पर एक एक्सपर्ट ने महिला को सलाह दी है कि वो अपनी मां से इस बारे में बात करे । उनके साथ जो हुआ वो अच्‍छा नहीं हुआ । उनकी मां ने अपने आप को हल्‍का रखने के लिए सारा बोझ बेटी का दे दिया । इसलिए अब वो ज्‍यादा ना सोचें और अपनी मां से इसबारे में खुलकर बात करें । वो किसी थेरेपिस्‍ट की मदद भी ले सकती हैं ।